Uttarakhand : अपने पति-पत्नी और वो के किस्से बहुत सुने होंगे, मामला हल्द्वानी का है जहां पति नहीं बल्कि पत्नी गैर मर्द के साथ कमरे में पाई गई, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया।

आपको बता दें पति ने पत्नी को एक सिपाही के साथ कमरे में देखा, जिसके बाद पति के होश उड़ गए, फिर क्या पति ने बाहर से कमरे में ताला लगाकर पुलिस से शिकायत करने मेडिकल पुलिस चौकी पहुंच गया।

लेकिन उससे पहले पत्नी ने फोन कर किसी को बुलाकर बाहर से ताला तुड़वाकर सिपाही को फरार करवा दिया, फिर क्या पति-पत्नी में जमकर हंगामा हुआ। फिर मामला कोतवाली और मजिस्ट्रेट तक पहुंच गया। फिलहाल पूरे मामले में किसी तरह से कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। लेकिन मजिस्ट्रेट के सामने पति पत्नी ने बयान दर्ज किए गए है।

Uttarakhand : शादी 14 साल पहले हुई

बताया जा रहा है कि पीड़ित के मुताबिक उसकी शादी 14 साल पहले हुई थी, उसके दो बच्चे हैं, पत्नी एक चिकित्सालय में काम करती है, बताया कि बुधवार को दुकान से कुछ सामान लेने घर पहुंचा तो दरवाजा और खिड़कियां बंद थीं उसने कई आवाज लगाई, लेकिन पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, 20 मिनट बाद पत्नी ने दरवाजा खोला तो वह कपड़े समेटते हुए बाहर आई उसने अंदर देखा तो एक व्यक्ति पुलिस की आधी वर्दी में मौजूद था, इस पर वहां हंगामा खड़ा हो गया।

इससे पहले कि सिपाही बाहर निकल पाता, पति ने मौका देखते ही कमरे में ही बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। इसके बाद वह शिकायत लेकर मेडिकल चौकी पहुंचा। जब तक वह पुलिस को लेकर घर पहुंचता है, इससे पहले महिला ने एक व्यक्ति की मदद से दरवाजे पर लगा ताला तुड़वा दिया और पुलिसकर्मी को भगा दिया।

Uttarakhand : पुलिस पर ही आरोपी पुलिसकर्मी को मौके से भगा देने का आरोप

जब मेडिकल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा खुला था, पूछताछ में पता चला कि अंदर जो सिपाही था वह कालाढूंगी में तैनात है, फिर क्या पति-पत्नी में हंगामा खड़ा हो गया, हंगामा खड़ा करते हुए पति-पत्नी दोनों मेडिकल पुलिस चौकी पहुंचे, पीड़ित पति ने पुलिस पर ही आरोपी पुलिसकर्मी को मौके से भगा देने का आरोप लगाया। इस दौरान पुलिस ने पीड़ित पति से तहरीर देने को कहा लेकिन पति ने पुलिस में तहरीर नहीं दी है।

पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में अभी तक किसी के तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है, तहरीर आने के बाद ही मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच की जाएगी, फिलहाल यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है, बताया जा रहा है कि अस्पताल में काम करने वाली महिला का पति कारोबारी है।

Also Read : Uttarakhand: प्रदेशवासियों को महंगाई का झटका, बिजली हुई महंगी, इतना बढ़ेगा भार

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें