NEWS : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल और विधानसभा चुनाव-2022 में समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक सुरेश कुमार योद्धा की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई है। इससे सपाई खेमें में भारी गुस्सा देखा जा रहा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि सपा के प्रचारक के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुरेश ठाकुर की पीट-पीट कर हत्या की घटना अत्यंत हृदय विदारक है। सरकार से अपील करता हूं कि जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही अखिलेश ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दी।

NEWS : भारी संख्या में सपाई पहुंचे अस्पताल

बता दें कि सुरेश कुमार योद्धा का पहनावा ओढावा सीएम योगी के तरह ही था। वे सोहरामऊ थाना क्षेत्र के चौपाई गांव के रहने वाले थे। सुरेश की पत्नी ने बताया कि पिछले महीने के 28 जुलाई को सुरेश को उनके ही दो भाइयों ने बेरहमी से पीटा था, इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सुरेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुरेश की मौत की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता और नेता अस्पताल पहुंच गए।

NEWS : सरेश की पत्नी ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

सुरेश की पत्नी ने उन्नाव पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मारपीट की शिकायत सोहरामऊ थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई सुनवाई नहीं की। उल्टा महिला तो थाने से भगा दिया। पत्नी ने कहा कि पुलिस भी आरोपियों से मिली हुई है। वह बार-बार अस्पताल से थाने के चक्कर लगा रही थीं, लेकिन फिर भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। बता दें कि सुरेश कुमार योद्धा सपा के स्टार प्रचारक थे। चुनाव प्रचार के दौरान वह अक्सर अखिलेश यादव के साथ दिखते थे। Also Read : NEWS : पुलिस अफसर ने दलित के मुंह पर किया पेशाब, कांग्रेस MLA ने चटवाए जूते

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें