J&K : जम्मू में सेना के जवानों ने एक बड़े धमाके को अंजाम देने वाली साजिश को नाकाम कर दिया है। सिधरा में शनिवार देर शाम सेना के जवानों ने तलाशी अभियान में एक टिफिन में बंद 2 किलोग्राम के आईडी बम को बरामद किया है। जिसके बाद समय रहते उसे निष्क्रिय कर दिया गया। अब सेना ने जम्मू में सुरक्षा बढ़ा दी है। बता दें कि विस्फोटक की जानकरी मिलते ही जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। इस आईडी बम की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर आतंकी संगठन TRF ने ली है।

J&K : टार्गेट किलिंग को अंजाम देने की फिराक में आतंकी

बता दें कि बीते एक हफ्ते में आतंकवादियों ने घाटी में तीन टार्गेट किलिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है। जिसमें एक प्रवासी मजदूर और एक जम्मू कश्मीर पुलिस के हेड कांस्टेबल की मौत हुई है। जबकि आतंकियों ने एक इंस्पेक्टर को गोली मारकर घायल किया था।

J&K : इनको बनाया निशाना

इसमें बीते मंगलवार को आतंकियों ने बारामूला जिले के वेलू क्रालपोरा निवासी हेड कांस्टेबल मोहम्मद डार पर उनके आवास के बाहर गोलीबारी की, जो इलाज के दौरान शहीद हो गए। वहीं सोमवार को दहशतगर्दों ने यूपी के रहने वाले एक मजदूर मुकेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके अलावा आतंकियों ने रविवार को श्रीनगर के ईदगाह इलाके में कश्मीर पुलिस के इंस्पेक्टर मसरूर अहमद पर फायरिंग कर उन्हें घायल कर दिया था। Also Read : NEWS : 60 छात्राओं ने प्रिंसिपल पर लगाया यौन शोषण का आरोप