NCP : शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बायन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘पवार पार्टी छोड़ने वाले नेताओं के खिलाफ गुरिल्ला युद्ध रणनीति अपना रहे हैं।’ इस दौरान राउत ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। सांसद संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी के साथ युद्ध के मैदान में लड़ रही है। शरद पवार और उनके सहयोगियों ने एनसीपी छोड़ने वाले नेताओं के लिए गुरिल्ला युद्ध रणनीति अपनाई है।

NCP : राज्य में सूखा पड़ने पर नेता जापान जाते हैं

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के जापान दौरे पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि जब प्रदेश में सूखे जैसी स्थिति है तो नेता जापान दौरे पर जा रहे हैं। शनिवार को देवेंद्र फडणवीस जापान से मुंबई लौटे। पत्रकारों ने नाना पटोले द्वारा लगाए गए आरोप के बारे में पूछा। इस पर फडणवीस ने कहा कि मैंने नाना पटोले को गंभीरता से नहीं लिया। वे सुबह अलग तरह से बोलते हैं और शाम को अलग तरह से। मैं जापान गया को भारत के लिए कुछ न कुछ लेकर आया हूं। मैं टहलने नहीं गया था।

NCP : कांग्रेस ने देश के बारे में सोचना बंद कर दिया है

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस क्या कहती है। उस पर मैं नहीं बोलूंगा, क्योंकि यह एक हताश पार्टी है। कांग्रेस ने देश के बारे में सोचना बहुत पहले ही बंद कर दिया है। पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम विज्ञान और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में प्रगति कर रहे हैं। Also Read : Politics : ‘मटन घरों तक पहुंचाया, फिर भी हार गए, गडकरी का चौंकाने वाला खुलासा