Rahul Gandhi : आजादपुर मंडी के सब्जी विक्रेता रामेश्वर की हाल ही में एक वीडियो वायरल हुई थी। इस वीडियो में रामेश्वर टमाटर के भाव के बारे में बताते हुए रोने लगे थे।

हाल ही में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात करने की इच्छा भी जताई थी। इसके बाद राहुल गांधी ने रामेश्वर को आमंत्रित कर उनसे मुलाकात की है और उनके साथ खाना भी खाया है।

रामेश्वर के साथ राहुल गांधी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि राहुल और रामेश्वर एक ही टेबल पर साथ खाना खा रहे हैं। तस्वीर में दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। राहुल गांधी ने रामेश्वर के साथ एक तस्वीर भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

Rahul Gandhi : मीडिया से बात करते हुए रोने लगे थे रामेश्वर

राहुल गांधी ने रामेश्वर के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि रामेश्वर जी एक जिंदादिल इंसान हैं। उनमें करोड़ों भारतीयों के सहज स्वभाव की झलक दिखती है।

राहुल ने आगे लिखा कि विपरीत परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए मजबूती से आगे बढ़ने वाले ही सही मायने में ‘भारत भाग्य विधाता’ हैं।

बता दें कि रामेश्वर ने वायरल वीडियो में कहा था कि टमाटर का भाव इतना बढ़ गया है कि हम बेचने के लिए खरीद भी नहीं पा रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए रामेश्वर काफी भावुक हो गए थे और कैमरे के सामने ही रोने लगे थे।

Rahul Gandhi : रामेश्वर ने जाहिर की थी राहुल से मिलने की इच्छा

बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी आजादपुर मंडी पहुंचे थे, जहां उन्होंने सब्जी विक्रेताओं से मुलाकात की और उनका हाल जाना। रामेश्वर इस दौरान वहां मौजूद नहीं थे।

फिर बाद में रामेश्वर ने राहुल से मिलने की इच्छा जाहिर की और उनसे मुलाकात की। रामेश्वर की वीडियो राहुल ने खुद ट्वीट किया था और सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरा था।

राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि देश को दो वर्गों में बांटा जा रहा है। एक तरफ सत्ता संरक्षित ताकतवर लोग, जिनके इशारों पर देश की नीतियां बनाई जा रही है। दूसरी तरफ है आम हिंदुस्तानी, जो महंगाई की मार से सब्जी तक नहीं खा पा रहे हैं।

Also Read : NEWS : चारधाम यात्रा दो दिन के लिए स्थगित, सीएम ने श्रद्धालुओं से की अपील

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें