नैनीताल/रामनगर: सोमवार सुबह रामनगर-पीरुमदारा चौराहे पर एक डंपर ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब 25 वर्षीय फैजान और उनकी 45 वर्षीय मां जैनब रामनगर से रामपुर की ओर लौट रहे थे।

सुबह करीब 6 बजे, फैजान और जैनब बाइक पर टांडा मल्लू रामनगर से अपने घर भावपुरा जा रहे थे। चौराहे पर अचानक डंपर (एचआर 58डी 6730) ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के तुरंत बाद, स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को बुलाया और दोनों को गंभीर हालत में रामनगर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डंपर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। डंपर को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीरुमदारा पुलिस चौकी में खड़ा किया है।कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने कहा, “हादसे की सूचना मिलते ही हम सक्रिय हो गए थे। चालक की तलाश जारी है, और हम उसे जल्द पकड़ लेंगे।” यह घटना क्षेत्र में सड़क सुरक्षा पर सवाल उठाती है, और लोगों ने सतर्कता बरतने की अपील की है। मृतकों के परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त की जा रही हैं।