शंखनाद INDIA/ रोशन थपलियाल/ नई टिहरी-: प्रताप नगर विधानसभा क्षेत्र के ढुङ्गमंदार पट्टी के लासी गांव में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन
इस अवसर पर पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा की आज प्रताप नगर विकास की दौड़ में 20 साल पीछे जा चुका है क्योंकि यहां के बर्तमान जनप्रतिनिधि ने क्षेत्र के विकास की ओर ध्यान नहीं दिया है ।

हमने यहां के नौजवानों के भविष्य के लिए इस क्षेत्र को ओबीसी का दर्जा दिलाया आईटीआई ,पॉलिटेक्निक ,कई कॉलेज खुलवाएं और आने वाले समय में जो विकास काम रुके पड़े हैं उनको हम 2022 आगे बढ़ाएंगे।जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि आज नौजवान बेरोजगार है दर-दर की ठोकरें खा रहा है आज सरकार को चाहिए था कि नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता दिया जाता जिससे वह अपना जीवन यापन कर सकते लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है सरकार बड़े-बड़े ठेकेदारों और उद्योगपतियों को और अमीर बना रही है।

गांव में राशन कार्ड ऑनलाइन नहीं हो पाए गैस के दाम बहुत बढ़ गए हैं कई महीनों से विधवा, विकलांग, वृद्धा पेंशन नहीं मिली है और पुरवर्ती कांग्रेस सरकार के द्वारा संचालित बालिकाओं के लिए गौरा देवी कन्या धन योजना को भाजपा सरकार ने बंद किया है।
ढूंग मंदार क्षेत्र के युवा नेता विजय पाल सिंह रावत ने कहा क्षेत्र के युवाओं को एक होकर 2022 के लिए कांग्रेस के हाथ को मजबूत करना होगा तभी क्षेत्र का विकास संभव है।

इस अवसर पर पूर्व क्षेत्र पंचायत सतपन सिंह बगियाल, सूरत सिंगर सजवान ,नत्थी सिंह बगियाल, पूर्व प्रधान मोहन लाल, जीत सिंह राणा, मकान सिंह चौहान, मोहन सिंह चौहान, गायक बिनोद बगियाल ,सतवीर सिंह , सोहन सिंह बगियाल, सूरत सिंह चौहान, त्रेपन सिंह बगियाल, बर्फ सिंह बगियाल, राहुल चौहान, लूधरी नाथ सहित सैकड़ों क्षेत्रवासी मौजूद थे।

2 दर्जन लोगों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल
इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी में श्री मकान सिंह चौहान ,बर्फ सिंह बगियाल, सूरत सिंह चौहान, त्रेपन सिंह बगियाल, विनय सिंह बगियाल ,धनवीर सिंह चौहान ,सावन सिंह ,सतवीर सिंह ,मोहन सिंह ,राहुल सिंह, रितिक सिंह ,सूरज, करण ,विकास, राहुल, प्रमोद ,साहब सिंह, अमित सिंह राणा ,जीत सिंह राणा, संदीप बगियाल जयंत सिंह ,विनोद चौहान ,आदि लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

Share and Enjoy !

Shares
  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    × हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें