शंखनाद INDIA/रोशन थपलियाल/नई टिहरी-: नई कार्यकारिणी में चार उपाध्यक्ष ,पांच महासचिव, 9 सचिव,ओर एक प्रवक्ता ,एक सह प्रवक्ता ,एक कोषाध्यक्ष बनाए गए।बैठक की अध्यक्षता करते हुए शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल ने कहा की नई कार्यकारिणी में सभी वर्ग के लोगों को स्थान दिया गया है आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए अभी से हम सबको चुनावी मोड में आना चाहिए।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि आज जो पार्टी सत्ता में है वह जनमानस को गुमराह करने का काम कर रही है झूठ बोलकर और जुमलेबाजी करके जनता को धोखा दे रही है इसलिए कांग्रेस जनों को एक होकर सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना होगा।जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सूरज राणा ने कहा भाजपा ने हमेशा जाति और धर्म की राजनीति की है उनका विकास से कोई सरोकार नहीं रहा।

पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय गुनसोला ने कहा कि शहर कांग्रेस की नई टीम भाजपा की झूठे और जुमलेबाज और जन विरोधी नीतियों का खुलकर विरोध कर जनता के बीच में जाएं।
टिहरी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे नरेंद्र चंद रमोला ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करके ही भविष्य की रणनीति बनाई जा सकती है।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष दर्शनी रावत ने कहा की भाजपा ने मातृ शक्ति का अपमान किया है और ग्रहणी के घर के बजट को भारी नुकसान पहुंचाया है।

Share and Enjoy !

Shares
  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    × हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें