शंखनाद INDIA/भिकियासैंण अल्मोड़ा

जनपद के दूरस्थ स्याल्दे तहसील अन्तर्गत सुरमोली गांव में चोरों ने चार घरों के ताले तोड़ कर नकदी व जेवरों पर हाथ साफ कर दिया जिसकी सूचना राजस्व उपनिरीक्षक भरसोली को दी। उपनिरीक्षक रजत यादव ने घरों का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।
मंगलवार देर रात अज्ञात चोंरो ने सुरमोली गांव के लक्ष्मण सिंह पुत्र ध्यान सिंह के घर का दरवाजा तोड़ कर अंन्दर रखी तीन आल्मारियों के लाक तोड़ कर सारा सामान बिखेर दिया तथा दो संन्दूको के कब्जे तोड़ कर संन्दूक में रखा ढाई तोले की सोने की गलूबंन्द तथा ढाई हजार रूपए ले गये।
जबकी इसी गांव के दूसरे घर कौशल्या देबी पत्नी महेश चन्द्र जोशी के घर का ताला तोड कर करीब तीन हजार रुपए ले गये।खीमानंद तिवारी पुत्र प्रेम बल्लभ तिवारी के घर के दरवाजे का ताला तोड कर बक्से में रखे तीन हजार रूपए ले गये जबकि गांव के ही एक अन्य अशोक कुमार के बंन्द पड़े घर की ग्रिल पर लगा ताला तोड कर घर के अंदर का सारा सामान टटोलने में कामयाब रहे जो बर्तमान में दिल्ली में रहते हैं उनके वहां से कितना सामान चोरी हुआ इसकी जानकारी भवन स्वामी के घर आने पर पता चल सकेगा बुधवार सुबह जब लोग उठे और घरों के दरवाजे टूटे देखे तो इसकी सूचना राजस्व उप निरीक्षक भरसौली को दी गई ।राजस्व उप निरीक्षक भरसोली रजत यादव ने राजस्व टीम के साथ गांव व घरों का मुआयना किया तथा जांच शुरू कर दी है। गांव के लोगों का कहना है कि चोरी बड़े ही शातिराना अंदाज में की गई है जितने भी घरों में चोरी हुई उन सब के ऐसे कमरो में से चोरी की गई है जो भवन स्वामी दूसरे कमरों में सो रहे थे और इन कमरों में कोई नहीं था।

Share and Enjoy !

Shares
  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    × हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें