2022 के विधान सभा चुनाव में जूटी उक्रांद ने कांग्रेस तथा भाजपा पर किया जमकर हमला

शंखनाद INDIA/सी शेखर/अल्मोड़ा-: उत्तराखंड क्रांति दल भी वर्ष  2022  में होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारी में  लग गया है ।यहां हुई बैठक में उक्रांद के शीर्ष नेता काशी सिंह ऐरी ने दल की मजबूती पर जोर देते हुए आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान कार्यकर्ताओं से किया है। उन्होने भाजपा व कांग्रेस की नीतियों को पहाड़ विरोधी बताते हुए कहा आज तक जनभावनाओं के सपनों के अनुरूप राज्य का विकास नहीं हो सका है।

बैठक में वक्ताओं ने कहा उत्तराखंड क्रांति दल ने राज्य गठन के लिए संघर्ष को अंतिम मुकाम तक पहुंचाया लेकिन राज्य गठन के 20 वर्षों कांग्रेस तथा भाजपा ने बारी-बारी से सरकार बनाकर जनता को धोखा दिया है शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी की समस्या जस की तस बनी है। उस पर कहीं कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। कोरोना काल में भी लोगों को बेहतर चिकित्सा मुहैया नहीं कराई जा रही है।

जिससे लोग अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं, महगांई लगातार बढ़ रही है। रसोई गैस में पिछले एक माह में एक सौ रुपए कीमत बढ़ा दी गई है। पर्वतीय क्षेत्रों के विकास के लिए ही पार्टी ने उत्तराखंड राज्य बनाने को संघर्ष किया लेकिन आज अधिक दुर्गति पहाड़ो की हो रही है। बेरोजगारी चरम पर है लोग रोजगार के लिए पहाड़ों से पलायन करने को मजबूर हैं, पहाड़ों में स्थापित निदेशालयों को एक एक कर हटाने की साज़िश चल रही है। जिससे उत्तराखंड की जनता विकास से वंचित हो रही है। बैठक में भाजपा तथा कांग्रेस की उत्तराखंड विरोधी नीतियों को आम जनमानस के बीच ले जाकर पार्टी के लिए समर्थन जुटाने की रणनीति पर भी चर्चा की गई।

Share and Enjoy !

Shares
  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    × हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें