शंखनाद INDIA/ देहरादून-: देहरादून में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में आप उपाध्यक्ष रजिया बेग और आप प्रवक्ता संजय भट्ट ,राकेश काला ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया की आगामी 3 जनवरी को आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया देहरादून आ रहे है। जिसके बाद 4 जनवरी को आप के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मदन कौशिक के साथ होने वाली डिबेट में हिस्सा लेंगे।

आप प्रवक्ता ने बताया की देहरादून के आइआरडीटी ऑडिटोरियम में ये डिबेट  होगी जिसके बाद मनीष सिसोदिया ने 6 जनवरी को मदन कौशिक को  दिल्ली मॉडल पर डिबेट और दिल्ली के विकास को दिखाने के लिए उन्हें , दिल्ली भी आमंत्रित किया है । आपको बतादें की दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को पत्र भेजा है, जिसमें उन्होंने , 4 जनवरी को सुबह 11 बजे देहरादून के आईआरडीटी आँडिटोरिया में ‘केजरीवाल माॅडल बनाम त्रिवेंद्र रावत माॅडल’ पर खुली बहस के लिए निमंत्रण दिया है औj साथ ही पत्र में यह भी लिखा है की-

“मैं दिल्ली के कार्यों पर चर्चा के लिए आपको 6 जनवरी को दिल्ली आने के लिए निमंत्रित करता हूं, मैं आपको केजरीवाल सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों, अस्पताल, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा और ईमानदार राजनीति आदि के क्षेत्रों में हुए अभूतपूर्व कार्य को दिखाउंगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों के लिए इससे अच्छा कुछ और नहीं हो सकता कि वे अपने वर्तमान और भावी नेताओं को स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी आदि मुद्दों पर खुली बहस करता देंखे और उसी आधार पर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। मेरे संज्ञान में यह बात सामने आई है कि त्रिवेंद्र रावत सरकार ने पिछले 4 साल में उत्तराखंड के लोगों के लिए कोई उपयोगी काम नहीं किया है। लोग उनका परिचय ‘जीरो वर्क सीएम’ कह कर देते हैं।”

Share and Enjoy !

Shares
  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    × हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें