शंखनाद INDIA/बृजेश तिवारी/पिथौरागढ़-: खबर पिथौरागढ़ से है जहा पुलिस ने दो आरोपिओ को नशीले पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया है, जनपद में नशीले पदार्थों पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस द्वारा चलाया जा रहा अभियान लगातार जारी है, जिसके तहत पुलिस ने बीते सायं कार्यवाही   करते हुए दो आरोपियों को 16 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोतवाली व एसओजी की संयुक्त टीम ने बीते देर सायं चेकिंग के दौरान राइंका पिथौरागढ़ के निकट एक अल्टो कार में बैठे दो युवकों पारस बोरा, सिनेमा लाइन व मनीष रौतेला, नाली गंगोलीहाट को 16 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों से क्रमशः 5.60 व 10.40 ग्राम स्मैक बरामद की गई है।
आरोपियों को पकड़ने वालों में एसओजी प्रभारी सुरेश कम्बोज, एसआई प्रियांशु जोशी,कानि0 उमेश सिंह महर, कानि0 गोविन्द सिंह, कानि0 संदीप चन्द, कानि0 बलवन्त सिंह, कानि0 जरनैल सिंह एवं कानि0 कमल मेहरा आदि शामिल थे।

आपको बता दें की देश में कई स्थानों पर नशे का कारोबार धड़ल्ले से हो रहा है और नई पीढ़ी के लोग इसमें खत्म होते जा रहे हैं।इसी को देखते हुए सरकार ने मादक पदार्थों के कारोबार पर सख्‍ती से अंकुश लगाने की हिदायत पुलिस विभाग को दी है। मगर चौंकाने वाली बात ये है कि पुलिस की लगातार कार्रवाई के बावजूद ये मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं

Share and Enjoy !

Shares
  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    × हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें