शंखनाद INDIA/अल्मोड़ा-: भैसियाछाना विकासखंड निवासी एक युवक ने खुद को चाकू मार दिया। जिसमें युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। परिजन युवक को लेकर यहां जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार किया।

घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूरज कुमार (28) निवासी, सेराघाट की करीब 3 साल पहले द्वाराहाट निवासी एक युवती से बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों का रिश्ता भी तय हो गया।

इधर कुछ दिनों से युवती ने युवक से बातचीत करना बंद कर दिया। जिस कारण युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। बुधवार को युवक अपने कुछ रिश्तेदारों व परिजनों के साथ युवती के घर द्वाराहाट पहुंच गया। लेकिन युवती व उसके परिजनों ने उससे रिश्ता करने से मना कर दिया। इसी दौरान युवक ने आक्रोश में आकर युवती के घर पर ही चाकू से अपनी छाती पर दो-तीन वार कर दिए। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।

युवक के इस खौफनाक कदम से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। घायल युवक को आनन-फानन में परिजन यहां जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जिला अस्पताल की चिकित्सक डॉ. सना दे बताया कि युवक के छाती में चाकू से दो घाव हुए है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है। युवक की हालत ठीक बताई जा रही है।

सूचना के बाद कोतवाली से एसआई पूनम रावत अपनी टीम के साथ जिला अस्पताल पहुंची। जहां युवक व उसके परिजनों से घटना की जानकारी ली।

Share and Enjoy !

Shares
  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    × हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें