शंखनाद/INDIA/  रोशन थपलियाल /नई टिहरी

टिहरी विधानसभा क्षेत्र की प्रभारी, उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सचिव,  विजयलक्ष्मी थलवाल ने टिहरी विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

थलवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अब 2022 के चुनाव के लिए तैयार होना चाहिये।बूथ स्तर और न्याय पंचायत एवं सभी फ्रंटल की कमेटियां बनाकर भारतीय जनता पार्टी सरकार की जन विरोधी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए गांव चलो अभियान की शुरुआत होनी चाहिए।उन्होंने कहा की टिहरी विधानसभा जो कि जिले का केंद्र है लेकिन आज भी बहुत सारी सुख सुविधाओं से वंचित है।जिला मुख्यालय को क्षेत्रों से जोड़ना पहली प्राथमिकता होना चाहिए था लेकिन भाजपा सरकार का विकास की ओर कोई ध्यान नहीं है, उन्हें सिर्फ जाति धर्म संप्रदाय की राजनीति करनी है ।
बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की भाजपा सरकार के चार साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है लेकिन इन 4 साल में जनमानस के हाथ हताशा और निराशा लगी है।सरकार डबल इंजन की होते हुए भी फेलियर साबित हुई है ।
उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव, घनसाली विधानसभा के प्रभारी जगदंबा प्रसाद रतूड़ी ने कहा की कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अब जन-जन तक जाना चाहिए और भाजपा की जन विरोधी नीतियों को उजागर करना चाहिए।
शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल ने कहा अब लोग अच्छी तरह समझ चुके हैं कि भाजपा सिर्फ नारों के सहारे और जनता की भावनाओं को कुचल कर सत्ता में आती है लेकिन देर सवेर प्रदेश का जनमानस भाजपा को करारा जवाब देगा ।