देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज अपने देहरादून आवास पर दीपावली मिलन समारोह कार्यक्रम किया। इस कार्यक्रम में हरीश रावत ने उत्तराखंडी व्यंजनों को परोसा। पहाड़ी व्यंजनों पर बातचीत करने के साथ-साथ उन्होंने कहा छात्र राजनीति हाइकोर्ट में स्टेंड लिया, लोकतांत्रिक प्रक्रिया को समाप्ति कर दिया है, षडयंत्र की बू आ रही है। मूल नागरिकों के अधिकार समाप्त रही है। चुनाव कराना सरकार का काम है, छात्र राजनीति को समाप्त करने का काम कर रही है। लिंगदोह कमेटी को कूडा में डाल रही है। मोदीमय सरकार कुडे में डाल रही है। छात्र लोग संयम रखें। छात्र आगे आए। मौन व्रत उपवास रखा। कर्मचारियों का शोषण कर रहे हैं। कर्मचारियों को नियमित नहीं रहें हैं।उपनल अतिथि शिक्षकों का मुद्दा अहम् है सरकार इस पर काम नहीं कर रही है। कर्मचारियों के नियमितीकरण का मुद्दा अहम् है। हरीश रावत लाली पाप दे रहा है।

हमारे फार्मूले को दिल्ली और हरियाणा ने उठाया, पंद्रह सोलह साल से कर्मचारी नियमित नहीं हो रहे हैं। त्रिवेंद्र सिंह रावत को जबाब देना चाहिए, राज्य के पैसों का दुरपयोग करने का आरोप लगाया, राज्य के बुनियाद सवाल उठाया। संवैधानिक सवाल निकालना चाहिए। इरादा होना चाहिए।जोश में कह दिया गड्डे नहीं भरेंगे राज्य में जाऊंगा, देहरादून की सड़कों पर सवाल उठाया स्मार्ट सिटी की व्यवस्था पर सवाल खड़े किए।नकरोंदा में सड़कों के गड्डे और बिजली गायब, बंजारावाला बद्रीश कालोनी में सड़कें खुदी हुई हैं।

सड़कों की स्थिति चिंतनीय है।सेवलाकला में पार्क को डंपिंग जोन बना दिया। पार्क को श्मशान बना दिया। स्मार्ट सिटी पर सवाल खड़े किए। देहरादून की स्मार्ट सिटी को मोदी जी को दिखा दिए। गड्डा देखने के लिए मेरे पास 22निमंत्रण हैं। गड्ढा इंस्पेक्टर हुं। पानी के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है।नथूवावाला में महिलाओं ने बताया पानी के मीटर से बजट गड़बड़ा जा रहा है। जनता की बुनियादी सुविधाएं पर सवाल खड़े किए।