Ram Mandir : बरेली पुलिस ने कक्षा 8वीं में पढ़ने वाले एक छात्र को हिरासत में लिया है। इस बच्चे पर राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने का आरोप है। अयोध्या में बन रहे भगवान राम के भव्य मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने के लिए इस नाबालिग ने पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल किया था। इस मामले में पुलिस नाबालिग से पूछताछ कर रही है। बरेली पुलिस ने शहर के फतेहगंज से इस नाबालिग छात्र को पकड़ा है। पुलिस इस छात्र से थाने में पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम 5 बजे पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल आया।

Ram Mandir : बड़े अधिकारियों तक सूचना पहुंचाई

पुलिस का कहना है कि व्यक्ति ने बताया कि 21 सितंबर को अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा। पुलिस ने फोन करने वाले से और अधिक जानकारी लेनी चाही, लेकिन उसने फोन काट दिया। अयोध्या में राम मंदिर पर बम हमले की सूचना से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में बड़े अधिकारियों तक यह सूचना पहुंचाई गई। सर्विलांस के जरिए फोन करने वाले की जानकारी निकाली गई। नंबर बरेली का था तो पुलिस मुख्यालय ने यहां के अधिकारियों को सूचना दी गई। SOG और सर्विलांस को जांच में लगा दिया गया। जांच में पता चला कि यह काल बरेली में फतेहगंज पूर्वी के इटौरिया गांव निवासी गिरीश के नाम पर लिए गए फोन से आई थी। पुलिस ने इसके बाद गिरीश को पूछताछ के लिए पकड़ लिया।

Ram Mandir : 8वीं कक्षा का छात्र हिरासत में

इस पूछताछ में पता चला कि उनके नाम से ली गई सिम को मोहल्ले का ही रहने वाला 12 साल का एक छात्र इस्तेमाल कर रहा है। पुलिस ने 8वीं कक्षा के उस छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस छात्र से पूछताछ में पता चला कि मंगलवार को ही उसने एक शॉर्ट फिल्म देखी थी। उस फिल्म में बताया गया था कि 21 सितंबर को राम मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा। यूट्यूब वीडियो देखने के बाद उस छात्र ने पुलिस को सूचना देने के लिए फोन कर दिया। पुलिस की तरफ से फोन पर ज्यादा पूछताछ किए जाने पर वह डर गया और फोन काट दिया। पुलिस ने उस फोन को भी जब्त कर लिया है। Also Read : NEWS : आठवीं के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में कोहराम

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें