Uttarakhand: दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी(AAP) ने 15 साल से नगर निगम में काबिज BJP को करारी मात दी है. दूसरी ओर हिमाचल में बीजेपी(BJP) को कांग्रेस(Congress) सत्ता से बाहर करने के करीब है. मगर गुजरात में एक बार फिर से मोदी मैजिक देखने को मिला. यहां एक बार फिर बीजेपी अपनी सरकार बनाती दिख रही है.

वहीं अब इसको लेकर उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि आंदोलन से निकली हुई पार्टी जब अन्ना हजारे को भी धोखा दे सकती है, तो इस पार्टी के बारे में क्या कहा जा सकता है. आने वाले वक्त में जनता इन्हें जवाब देगी.

पीएम मोदी पर जनता का विश्वास

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का कहना है कि बीजेपी गुजरात में रिकॉर्ड बनाने की दहलीज पर है. हिमाचल में कांटे की टक्कर चल रही है, मगर हम वहां अपनी सरकार बनाने में कामयाब रहेंगे क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता विश्वास करती है. इनका कहना है कि दिल्ली नगर निगम में 15 वर्ष तक बीजेपी सत्ता में रही है, इस बार भी 104 सीटें बीजेपी ने जीती है.

यह भी पढ़ेंः

UttaraKhand: बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, कई साल बाद इन पदों पर निकली भर्तियां

धोखेबाज पार्टी आप

समीकरण की बात की जाए तो कांग्रेस जो पहले बहुत अच्छी स्थिति में थी आज उसकी दुर्दशा हो गई है. आम आदमी पार्टी द्वारा जो प्रलोभन दिए गए और फ्री की राजनीति की जा रही है, यह सिर्फ कुछ दिन ही चलेगा. आम आदमी पार्टी की कोई विचारधारा नहीं है. आंदोलन से उभरी पार्टी अन्ना हजारे को जब धोखा दे सकती है, तो इस पार्टी के बारे में क्या कहा जा सकता है. इनके द्वारा पंजाब में सरकार बनाई गई मगर वहां पर भी इनके खिलाफ लोग आंदोलन कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी जहां पर भी सरकार बनाएगी इनके झूठे वादों को देखकर जनता फिर से बीजेपी को जीत दिलाएगी.

आप के प्रत्याशी बीजेपी में

वहीं 2023 में उत्तराखंड में निकाय चुनाव को लेकर प्रेमचंद अग्रवाल का कहना है कि इन नतीजों से उत्तराखंड में कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव लड़ा था सभी प्रत्याशियों की जमानत जप्त हुई थी. आज उनके मुख्यमंत्री के प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी में है.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें