Rurkee: रुड़की में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति की हत्या कर उसका शव अनाज रखने वाली टंकी में छिपा दिया गया. वहीं जिस मकान में शव मिला है, वहां से किराएदार 2 दिन पहले ही घर खाली करके गए हैं. सूचना मिलते ही हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन शूरू कर दी.

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के पास चांद कॉलोनी की है. चांद कॉलोनी में सिकंदर का तीन मंजिला मकान है. इसी साल सितंबर माह में दो व्यक्ति और एक महिला समेत तीन लोग यहां पर किराए पर रहने आए थे. दो दिन पहले ही यह लोग मकान खाली करके यहां से चले गए.

अनाज की टंकी में मिला शव

शुक्रवार रात सिकंदर मकान पर पहुंचा, जहां उसने मकान की तीसरी मंजिल पर अनाज की टंकी देखी. अनाज की टंकी देख उसे शक हुआ, तो उसने अनाज की टंकी के अंदर देखा तो उसके होश उढ़ गए. टंकी के अंदर एक युवक का शव रखा हुआ था. शव की सूचना उसने पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ेंः

पति से अलग लिव इन में रह रही युवती को प्रेमी ने किया आग के हवाले

किराएदारों पर शक

सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह और थाना प्रभारी अमरजीत सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है. आशंका जताई जा रही है मकान खाली करके गए किराएदार ने ही हत्या कर शव को टंकी में छिपाया है. फिलहाल पुलिस ने किराएदारों को चिन्हित कर मामले का खुलासा जल्द से जल्द करने का आश्वासन दिया है.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें