राजधानी दिल्ली में लगातार हत्याओं के मामले बढ़ते जा रहे है. ताजा मामला पालम का है जहां एक घर में बेटे केशव ने अपने माता-पिता,बहन और दादी को जान से मार दिया. आरोपी की उम्र महज 25 साल है. बताया जा रहा है कि केशव नशे का आदी है और आए दिन घर से पैसे चोरी करता था. पैसे न मिलने पर तिलमिलाए केशव ने अपने घर के सभी लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

घटना मंगलवार रात करीब 10 बजे की है जब आसपास के लोगों ने एक महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी. जिसके बाद सभी घर की तरफ दौड़े और दरवाजा खटखटाने लगे. इस पर आरोपी केशव ने सबको भाग जाने को कहा और खुद भी घर से भागने की कोशिश की.

यह भी पढ़ेंः

UttaraKhand: बेरोजगार युवा रहे तैयार, शिक्षा विभाग और पंचायत राज में आने वाली है बंपर भर्तियां

घर के अंदर मिली लाश

लेकिन उसके घर के नीचे रहने वाले उसके ताऊ के बेटे कुलदीप ने भीड़ की मदद से केशव को धर दबोचा और पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. इसके बाद जब सभी लोग घर के अंदर आए तो आरोपी के पिता दिनेश कुमार (42), दादी दीवानों देवी (75), मां दर्शन सैनी (40) और बहन उर्वशी (22) की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने सबसे पहले अपनी दादी का गला दबाकर हत्या की और उसके बाद घर के बाकी लोगों को चाकू से मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ेंः

असम-मेघालय सीमा पर हिंसा, अभी तक 6 लोगों की मौत, इंटरनेट सेवा बंद

ताई को दी जान से मारने की धमकी

घटना की जानकारी देते हुए आरोपी की ताई ने बताया कि जब हम लोगों ने केशव को भागने से रोका और पुलिस को कॉल करके उसे गिरफ्तार करवाया, तो केशव ने हमें जान से मारने की धमकी दी. ये हरकत केशव की दरिंदगी साफ दर्शाती है कि उसे अपने माता-पिता की हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है. फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें