Shraddha Murder: श्रद्धा हत्याकांड मामले की चर्चा करते हुए इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मुस्लिम युवक स्वयं को बुलंदशहर निवासी बता रहा है. उसका कहना है कि आफताब का मूड खराब था और उसने लड़की के 35 टुकड़े किए है.

मैं होता तो 37 टुकड़े करता

वीडियो में युवक कहता है कि मैं तो ऐसे मामले में 37 टुकड़े कर दूंगा. बताते चले कि आफताब अमीन पूनावाला ने लिव इन में रह रही श्रद्धा वालकर की हत्‍या करके उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे. इस मामले में आफताब का नार्को टेस्‍ट भी होना है. इस हत्‍याकांड से पूरा देश गुस्से में है.

यह भी पढ़ेंः

Ayushi Murder: बेटी की हत्या के आरोप में माता-पिता गिरफ्तार, सूटकेस में मिला था शव

मैं छुरी से वार करता जाउंगा

युवक ने वीडियो में कहा कि मैं तो छुरी से वार करता जाउंगा और आफताफ से ज्यादा टूकड़े करूंगा. एक चैनल को साक्षात्कार के दौरान युवक ने अपना नाम राशिद खान बताया है. बुलंदशहर जनपद के युवाओं ने इस युवक की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस भी खुद को बुलंदशहर का राशिद खान बताने वाले इस युवक के बारे में जांच करेगी.

यह भी पढ़ेंः

कहीं मिले हाथ-पैर तो कहीं मिला सिर, शादीशुदा गर्ळफ्रेंड के प्रेमी के किए 6 टुकड़े

 

पहचान करने के दिए निर्देश

समस्त सीओ और थाना प्रभारियों को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में विवादित बयान देने वाले की पहचान करने के निर्देश दिए गए हैं. मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि युवक की अभी पहचान नहीं हुई है, पहचान होने पर युवक के खिलाफ उचित कारवाई की जाएगी.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें