Shraddha murder case : दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस सुर्खियों में छाया हुआ है इस केस को लेकर एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं ।इन खुलते पन्नो के बीच अब जो खुलासा हुआ है उससे केस में नया मोड़ आ गया है । जी हां श्रद्धा जी हत्या मामला के तार अब पानी के बिल से जुड़ गए है ।

बताया जा रहा है कि दिल्ली में छतरपुर के जिस फ्लैट में आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या की थी उस फ्लैट का बिल श्रद्धा मर्डर केस में अहम सबूत बन सकता है । क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि दिल्ली पुलिस अब इस पूरे मामले में पानी के बिल के एंगल को भी शामिल करेगी ।दरअसल जिस फ्लैट में आरोपी आफताब और श्रद्धा रह रहे थे उस फ्लैट के ऊपर के फ्लोर पर रहने वाले 2 परिवारों के फ्लोर के पानी का बिल शून्य आया है , लेकिन आफताब के फ्लैट का बिल ₹300 आया है ।

सिर्फ मई के महिने का बिल आया 300 रुपये
अहम बात यह है कि सिर्फ मई के महीने का बिल 300 रुपये आया है जबकि अन्य महीनों में आफताब के फ्लैट का बिल शून्य आया है । दिल्ली पुलिस के मुताबिक आफताब श्रद्धा का ₹300 का पानी का बिल बकाया है । कहा जा रहा है कि हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया था जिस कारण पानी का बिल 300 रुपये आया । पड़ोसियों ने पुलिस को बताया है कि आफताब नियमित रूप से इमारत की पानी की टंकी की जांच करने जाता था । बता दें, कि इस खुलासे के बाद अब दिल्ली पुलिस आफताब के फ्लैट के पानी के बिल को भी अहम सबूत के तौर पर इस्तेमाल कर सकती है ।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें