Big Breaking : उत्तराखंड में अंकिता भंडारी मर्डर केस ने हर किसी को हिला कर रख दिया पहाड़ की बेटी की हत्या के बाद लोगों में रोष है और दुख भी है कि कैसे कुछ दरिंदों ने इस मासूम की हत्या कर दी। लेकिन ऐसे माहौल में भी कुछ लोग हैं जो अंकिता की मौत पर भद्दी टिप्पणियां करने से नहीं थक रहे हैं जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो कि आरएसएस के कथित स्वयंसेवक से जुड़ा बताया जा रहा है। बता दे कि वायरल पोस्ट में अंकिता और उसके परिवार को लेकर कई अपमानजनक बातें कही गई है ।

वायरल पोस्ट में आरएसएस के कथित स्वयंसेवक विपिन कर्णवाल ने लिखा कि बाप ने भूखे बिल्लों के सामने कच्चा दूध रखा । पोस्ट में आगे यह भी लिखा गया कि इसलिए ही वह अंकिता के समर्थन में हो रहे धरना प्रदर्शनों में नहीं गया , वहीं इस कथित स्वयंसेवक में अंकिता के माता-पिता को लेकर और भी कई आपत्तिजनक बातें कहीं हैं।

जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बवाल मच गया लोग विपिन कर्णवाल पर निशाना साधने लगे वही अपनी सफाई में विपिन कर्णवाल ने यह कहा कि उन्होंने यह पोस्ट बेटी को सुरक्षित रखने के मद्देनजर की थी लेकिन लोगों ने तो इसे गलत ही समझ लिया कर्णवाल ने आगे कहा कि मैं आरोपियों को फांसी दिए जाने के पक्ष में हूं मैं किसी भी आरोपी का इस मामले में समर्थन नहीं करता।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें