रुड़की: मंगलौर नगर पालिका के सभासद ने इंसाफ ना मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है. बता दें कि सभासद ने ये चेतावनी इसलिए दी क्योंकि उसके ऊपर हमला हुआ था।  कार्रवाई न होने के कारण वो आक्रोशित हैं और उन्होंने कोतवाली के बाहर आत्मदाह की चेतावनी दी है।

आपको बता दें कि सभासद नरेंद्र शर्मा का आरोप है कि पुलिस ने रुड़की कचहरी में उनपर हुए हमले में तो मुकदमा दर्ज नहीं किया, बल्कि दूसरे पक्ष की तहरीर पर झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया। सभासद ने विभिन्न मांगों को लेकर रुड़की कचहरी में 12 जुलाई को धरना शुरू करने की चेतावनी दी थी। अधिकारियों ने 11 जुलाई को नरेंद्र शर्मा को बात चीत के लिए कचहरी बुलाया था। आरोप है कि मंगलौर के कुछ अन्य लोग उनसे रंजिश रखते हैं। वह रुड़की कचहरी में जेएम कार्यालय के पास खड़े होकर अधिकारियों का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक वहां आया और उन्हें थप्पड़ मारकर फरार हो गया। इस मामले में नरेंद्र शर्मा की पत्नी ब्रिजेश शर्मा ने कोतवाली रुड़की को तहरीर दी थी।

 

ये भी पढ़ें :मंहगाई की मार! उत्तराखंड में सफर करना हुआ मंहगा, जेब होगी और ढीली

 

सभासद नरेंद्र शर्मा का आरोप है कि पुलिस ने उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया। जबकि, दूसरे पक्ष की एक झूठी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। शुक्रवार को कोतवाली सिविल लाइंस पहुंचे सभासद नरेंद्र शर्मा ने बताया कि जिस व्यक्ति की पिटाई के आरोप में उनपर मुकदमा दर्ज हुआ है। उसे वह जानते भी नहीं हैं। सभासद ने पुलिस और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनकी तहरीर पर कार्रवाई नहीं हुई और झूठे मुकदमे को नहीं हटाया गया तो वह रुड़की कोतवाली के बाहर आत्मदाह करेंगे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें