मी़डिया जगत के जाने माने चेहरे सुधीर चौधरी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरे हैं. बता दें कि हिंदी न्यूज़ चैनल ‘जी न्यूज’ के सीईओ और पूर्व एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी का सफर जी न्यूज में खत्म हो गया है और उन्होंने अब आज तक ज्वॉइन कर ली है. इसकी जानकारी खुद सुधीर चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर दी है. जिसमे पीछे आजतक का लोगो लगा है. सुधीर चौधरी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा और कहा था कि, वे अपना नया चैनल शुरू करेंगे लेकिन अब वे भारत का लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ चैनल ‘आज तक’ में शामिल हो गए है.

जैसी ही सोशल मीडिया पर सुधीर चौधरी ने अपनी फोटो शेयर की और सवाल पूछा तो कमेंट की बाढ़ आ गई। सोशल मीडिया पर सुधीर चौधरी ट्रेंड होने लग गए. कुछ यूजर्स ने उन्हें बधाई दी तो कुछ ने उन पर तंज कसा. किसी ने उनकी क्लास भी लगाई।

यूजर्स के कमेंट

पत्रकार उत्कर्ष सिंह ने लिखा कि ‘नोट में चिप मिल गया.

एक यूजर ने लिखा क्या पढ़िए आपका शो

साक्षी जोशी ने लिखा कि ‘दो हज़ार के दो दो चिप.

मीनाक्षी नाम की यूजर ने साक्षी जोशी को जवाब देते हुए लिखा कि ‘कितना दर्द है न आपकी जिंदगी में? आराम कर लिया करो, आराम मिलेगा .’ कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने लिखा कि “मीडिया के जेहादियों” को Join कर लिया?’

ये भी पढ़ें :रौब में नंबर प्लेट की जगह स्टाइल छाड़ रहा था युवक, उत्तराखंड पुलिस ने दफ्तर बुलाकर काटा चालान

अनुपमा आचार्य ने लिखा कि ‘सुधीर चौधरी ने अपने ख़ुद के venture का नाम ‘आज तक’ है

सुधीर चौधरी के अपने ख़ुद के venture का नाम ‘आज तक’ है!
भक्त समाज में अर्नब की बढ़ती लोकप्रियता और अपनी घटती साख से चिंतित भूतपूर्व भक्तप्रिय एंकर ‘सुधीर चौधरी & रोहित सरदाना’

आशीष उरमलिया ने लिखा कि सुधीर जी इस्तीफे में तो लिखे थे कि नया वेंचर शुरू करने जा रहा हूं। आपने पुराने मालिक से झूठ बोला। राहुल झा नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि नोटों में चिप खोजने वाले दोनों खोजी पत्रकार अब एक ही ग्रुप में।

सुनैना राय नाम की यूजर ने पत्रकारिता को लेकर कहा कि पत्रकारिता का स्तर इस हद तक गिर चुका हैं कि ऐसा लगने लगा कि मीडिया कर्मी नीचे गिरने की आपसी ल’ड़ाई ल’ड़ रहे हैं। वहीं दीपांकर नाम के यूजर ने अपने ट्वीट में पंचायत 2 सीरीज वाले विनोद का जिक्र करते हुए लिखा कि विनोद 2000 के नोट में चिप निकलने वाली कहानी नहीं जानता होगा।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें