uttarakhand news, rape in uttarakhand

हरिद्वार जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे पुलिस और लोगों को रोंगटे खड़े हो गए. जिसने सुना वो दंग रह गया. मामला जिले के भगवानपुर क्षेत्र का है जहां एक पिता हैवान बन गया. पिता अपनी नाबालिग बेटी से दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। नाबालिग डरी सहमी रही और किसी से कुछ ना बोल सकी लेकिन एक बार हिम्मत जुटाकर उसने अपने स्कूल के हेडमास्टर और मां को सबकुछ बता दिया। नाबालिग के स्कूल प्रधानाचार्य की तहरीर पर छात्रा के पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो के तहत केस दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के जिला रोहतास के थाना नटवार क्षेत्र निवासी एक दरिंदा पिता अपने परिवार के साथ भगवानपुर के एक गांव में किराए पर रहता है जो की एक फैक्टरी में टेक्नीशियन का काम करता है। उसकी बेटी क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ती है। आरोप है कि आरोपी पिता उसके साथ दो साल से दुष्कर्म कर रहा था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। पिता से परेशान होकर छात्रा ने हिम्मत जुटाई और अपने स्कूल के प्रधानाचार्य और मां को आपबीती सुनाई।

वहीं छात्रा की आपबीती सुनकर प्रधानाचार्य और मां के पैरों तले जमीन खिसक गई वो दोनों भगवानपुर थाने पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर छात्रा के पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।  कोर्ट में पेश कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल कराने के बाद छात्रा के पोक्सो कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। साथ ही छात्रा के कपड़ों को फॉरेंसिक जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा।प्रधानाचार्य ने बताया कि छात्रा स्कूल में भी सहमी-सहमी सी रहती थी। वह क्लास में अपने सहपाठियों के साथ अधिक बातचीत भी नहीं करती थी। वहीं, मां ने बताया कि वह घर में भी चुपचाप रहती थी। कई बार उससे इस बाबत जानकारी ली लेकिन उसने कुछ नहीं बताया।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें