UTTARAKHAND NEWS

हल्द्वानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे कुछ लड़कियां आपस में भिड़ गई है. ये वीडियो हल्द्वानी के पोश इलाके का बताजा जा रहा है.

बता दें कि हल्द्वानी के हीरा नगर पोश इलाके में लड़कियों के दो गुटों के बीच कहासुनी हो गई जोकि मारपीट में बदल गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया और लड़ाई के खूब मजे भी लिए. साफ तौर पर सुना जा सकता है कि वीडियो बनाने वाला युवक मजे ले रहे हैं और झगड़े को शांत कराने के बजाए उकसा रहा है.।

UTTARAKHAND NEWS

इसी बीच कुछ लोगों ने लड़कियों को डंडे थमाए जिसके बाद दोनों ओर से डंडे चले। गनीमत रही कि इस मारपीट कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंच गई, जिसके बाद मामला खुद-ब-खुद शांत हो गया। इधर, शाम ढलते लड़के के दो गुट भी भिड़ गए। बता दें कि पूर्व में भी इन क्षेत्रों में में कुछ युवकों और दुकानदारों के बीच भी मारपीट हुई थी। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। ऐसे में एक बार फिर से बीच सड़क पर लड़कियों के दो गुटों में बीच सड़क पर एक दूसरे के ऊपर हमला सुर्खियों में है ।मामले में एसपी सिटी हरबंस सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें