Uttarakhand news, uttarakhand police

रुद्रप्रयाग: पुलिस विभाग के लिए बुरी खबर है। बता दें कि एक  जवान पैर फिसलने से अलकनंदा के तेज बहाव में बह गया। यह हादसा कोटेश्वर में हुआ है। पुलिस संचार शाखा में कार्यरत पुलिसकर्मी का पैर फिसल गया, जिससे वो नदी में जा गिरा और तेज बहाव में बह गया। वो अब तक लापता है.

Uttarakhand news

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस वायरलेस कर्मी अपने कुछ साथियों के साथ कोटेश्वर घूमने गया, जहां अचानक सिपाही अलकनंदा नदी के तेज बहाव में बह गया। भारी बारिश के कारण नदी उफान पर है। ऐसे में उसका अब तक कहीं कुछ पता नहीं चल पाया गया है। एसडीआरएफ और पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है।

सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हुई बताई जा रही है। जल पुलिस, एसडीआरएफ एवं कोतवाली पुलिस मय फोर्स मौके पर पहुंची और खोजबीन जारी है लेकिन, पानी का बहाव तेज होने के कारण जवान का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस की संचार शाखा रुद्रप्रयाग तैनात जगत बंधु जोशी (28) निवासी यमकेश्वर ब्लॉक पौड़ी गढ़वाल अपने साथियों के साथ कोटेश्वर घूमने गया था। चर्चा ये भी है कि पुलिसकर्मी का पैर नहीं फिसला, बल्कि उसने खुद ही नदी में छलांग लगाई थी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ लापता की खोज भी की जा रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें