सलमान चिश्ती की गिरफ़्तारी के मामले में डीएसपी संदीप सारस्वत को हटा दिया गया है. सलमान चिश्ती को नशे में होने की सलाह देने वाला वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद इस मामले में डीएपसी संदीप सारस्वत को हटा दिया गया है.

नूपुर शर्मा को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किए गए अजमेर दरगाह के खादिम का एक और वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस पर बीजेपी हमलावार होती दिख रही है.

नशे का बहाना देकर बचने का रास्ता बता रहे थे डीएसपी

वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस खादिम को गिरफ्त में लेते हुए दिखाई दे रही है. इस दौरान अजमेर के डीएसपी आरोपी को यह नशे में होने की सलाह देते सुनाई दे रहे हैं.

वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान सरकार ने डिएसपी को लाइन हाजिर कर दिया है. कुछ दिनों पहले ही अजमेर की सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. इसमें सलमान नूपुर शर्मा पर टिप्पणी करते हुए दिखाई दिए थे.

सलमान ने अपने वीडियो में कहा था कि, नूपुर शर्मा की गर्दन काट के लाने वाले को वे अपना मकान सौंप देंगे. सलमान का यह वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस ने उन पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया था.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें