सीएम पुष्कर सिंह धामी सोमवार को मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी पहुंचे। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत यहां आयोजित डिजिटल प्रदर्शनी एवं सेमिनार का सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने यहां मौजूद प्रशिक्षुओं को संबोधित किया। इस दौरान सीएम धामी ने ऐसी बात कही की सब हंसी के ठहाके लगाने लगे। इस कार्यक्रम में मसूरी विधायक गणेश जोशी भी मौजूद रहे।

uttarakhand news

बता दें कि आज सोमवार को लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी, मसूरी पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यहां प्रशिक्षुओं से कहा कि भले ही आपका शिक्षण कार्य संपन्न हो जाए, लेकिन प्रशिक्षण यानी सीखने की प्रक्रिया हमेशा जारी रहता रहा है। सीएम धामी ने यहां प्रशिक्षुओं से मजाकियां अंदाज में कहा कि- मैं यहां आपको बोर करने नहीं करने नहीं आया हूं।

uttarakhand news

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जैसे आप प्रशिक्षण ले रहे हैं, मैं भी अभी राजनीति में प्रशिक्षण ले रहा हूँ । कहा कि राजनीति के क्षेत्र में कई लोग अपने आप को प्रोफेसर मानते हैं, लेकिन मैं खुद को प्रोफेसर नहीं बल्कि 10वीं-12वीं के स्टूडेंट की तरह ही समझता हूं। सीेएम की इस बात हॉल में खूब तालियां बजीं। सीएम धामी ने कहा कि इंसान अपने पूरे जीवन में सीखता है। क्योंकि सीखने का दौर कभी खत्म नहीं होता। उन्होंने प्रशिक्षुओं से कहा कि वह देश की एक प्रमुख सेवा में जाएंगे, जिसके माध्यम से उन्हें लोगों की सेवा करने का मौका मिलेगा। सीएम धामी ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र दुनिया के सबसे मजबूत लोकतंत्रों में से एक है। हम किसी भी देश को देख लें, अंतर अपने आप समझ में आ जाएगा।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें