Uttarakhand News

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने ग्राम सभा इडियान ब्लॉक धौलधार में गंगा दशहरा के अवसर पर भगवान कांगुडा नागराजा डोली यात्रा में प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री धामी ने नागराजा मंदिर कांगुडा में पूजा-अर्चना कर राज्य की खुशहाली एवं समृद्धि की कामना की

Uttarakhand News

इस अवसर पर कैन्छु गांव के हाई स्कूल टॉपर मुकुल को सम्मानित भी किया गया। साथ ही मुख्यमंत्री श्री धामी ने कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी की। उन्होंने कहा कि देवभूमि कांगुडा को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा। राजकीय महाविद्यालय कमान्द में विज्ञान संकाय की कक्षाओं का संचालन करने, इंदिरा कटखेत मोटर मार्ग का डामरीकरण द्वितीय चरण, चापड़ा से अंधियारी तक मोटर मार्ग का निर्माण, कांगुडा पंपिंग पेयजल योजना का निर्माण, रौतू की बेली चलीधार मोटर मार्ग निर्माण करवाए जाने की घोषणा की गई।

Uttarakhand News

मुख्यमंत्री  धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड जब अपनी रजत जयंती मना रहा होगा, तब वह देश के एक आदर्श राज्य के रूप में खड़ा होगा। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने केदारनाथ में कहा था कि 21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखण्ड का दशक होगा, वह आज सच साबित हो रहा है।

Uttarakhand News

प्रदेश में भ्रष्टाचार पर रोक लगाने हेतु टोल फ्री नंबर 1064 जारी किया गया है। राज्य सरकार सरलीकरण, समाधान और निस्तारण के मूल मंत्र पर कार्य कर रही है। हमारा प्रयास है कि जिला स्तर के कार्य उसी स्तर पर हो जाए,

Uttarakhand News

आमजन को इसके लिए दूर न जाना पड़े। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार, जिला अध्यक्ष भाजपा विनोद रतूड़ी, ब्लाक प्रमुख थौलधार प्रभा बिष्ट, मंडल अध्यक्ष रामचंद्र खंडूड़ी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह भुल्लर, समेत अन्य सम्मानित जन उपस्थित रहे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें