हिन्दी फिल्मों के पोस्टर के साथ सेल्फियां लेकर फेसबुक में डालना आप अपनी शान समझते हैं, एक सेल्फी “खैरी का दिन” के साथ भी

Uttarakhand News

महेश्वरी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित उत्तराखंडी फीचर फिल्म “खैरी का दिन” ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। कोटद्वार में दर्शकों का बेसुमार प्यार फ़िल्म को मिला है। फिल्म के निर्माता निर्देशक अशोक चौहान हैं । जिन्होंने इससे पहले सुपर हिट फिल्म औंसी की रात, गंगा का मैती, रामी बौराणी, जुन्याली रात जैंसी कई फिल्मों का निर्देशन वा डायरेक्शन किया है, उनकी फिल्म में दर्शकों के लिए एक बेहद अच्छा मैसेज रहता है, यही वजह है कि उनकी फिल्मों को दर्शक देखना पसंद भी करते हैं।

Uttarakhand News

फिल्म के माध्यम से शिक्षा विभाग को यह संदेश भी जाता है कि प्रदेश के सभी स्कूलों में लोकल हीरोज (माधव भंडारी,तीलू रौतेली ,गब्बर सिंह, दरमियान सिंह इत्यादि ) के बारे में भी पाठ्यक्रम होना चाहिए। कहानी हमारी आपकी सबकी है । इस लिए एक बार देखने जरूर जाए।

Uttarakhand News

खैरी का दिन एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें एक परिवार के बीच हो रहे उतार चढ़ाव को दिखाया गया है। खैरी का दिन यानी कष्ट भरे दिन, ठीक इसी विषय पर यह पूरी फिल्म है। फिल्म तीन भाईयों के रिस्तों पर आधारित है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से बड़ा भाई अपने जीवन को कष्ट में डालकर अपने भाईयों को पालता है लेकिन बड़े और कामयाब होने पर उसके यही भाई आगे चलकर उससे मुंह फेरने लगते हैं, जिससे परिवार में कलह होने लगती है, इस फिल्म के द्वारा यह देखाने की कोशिश की गई है की एकता में ही शक्ति है, अगर यह तीनों भाई प्रेम व्यवहार से एक साथ रहते तो शायद उनकी परेशानियां थोड़ी कम हो सकती थी।

Uttarakhand News

फिल्म में राजेश मालगुडी, गीता उनियाल,बलदेव राणा, पूजा कला और पुरुषोत्तम जेठुरी मुख्य किरदार में दिखे, इसी के साथ फिल्म में अन्य कलाकार रमेश रावत, सतेंद्र, रावत,रीता गुसाईं भंडारी, निशा भंडारी, रणवीर सिंह चौहान, सुभांगी देवली, गोकुल पंवार, विक्रम बिष्ट, इंद्रा भट्ट, रोशन उदाध्यय ,सतेश्वरी भट्ट,आयुष ममगाईं, प्रज्ज्वल ममगाईं भी नजर आए, जिनके अभिनय ने सबका दिल जीत लिया।

Uttarakhand News

यह भी पढ़े: आज की प्रमुख खबर

Uttarakhand News

इस फिल्म के गीतों में आप उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा,गायक गजेंद्र राणा, प्रियका पंवार, धूम सिंह रावत, वीरेंद राजपूत , जितेंद्र पंवार मंजू सुन्द्रियाल,सूर्यपाल श्रीवान, राकेश राज की मनमोहक आवाज़ को सुनेंगे, गीतों को डीएस भंडारी द्वारा लिखा गया है, जिन्हें संगीत अमित वी कपूर ने दिया है। फिल्म में कैमरा वर्क युवी नेगी युद्धवीर ने किया है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें