Uttarakhand News

उधम सिंह नगर जिले के किच्छा क्षेत्र में चोरी की वारदातों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। क्षेत्र में हुई चोरियों के जल्द खुलासे तथा चोरियों पर अंकुश लगाए जाने की मांग को लेकर तमाम व्यापारियों ने किच्छा कोतवाली में धरना दिया। प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष राजकुमार बजाज एवं कोषाध्यक्ष नितिन फुटेला के नेतृत्व में तमाम व्यापारी किच्छा कोतवाली पहुंचे। किच्छा कोतवाली में व्यापारियों ने पुलिस अधिकारियों का घेराव करते हुए चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा करने की मांग की।

Uttarakhand News

व्यापारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सोमवार तक पुलिस प्रशासन द्वारा चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं किया गया तो व्यापारियों द्वारा उग्र आंदोलन कर बाजार बंद करने की रणनीति बनाई जाएगी। आक्रोशित व्यापारियों ने धरना देते हुए पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली एवं रात्रि गश्त पर सवाल खड़े किए। व्यापार मंडल कोषाध्यक्ष नितिन फुटेला ने कहा कि क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातों का सिलसिला बढ़ने से व्यापारियों में भय का माहौल बना हुआ है

Uttarakhand News

यह भी पढ़े: आज की प्रमुख खबर..

Uttarakhand News

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के अंतराल में अज्ञात चोरों ने आधा दर्जन चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे दी है। आक्रोशित व्यापारियों को कस्बा प्रभारी एसआई दीपक जोशी ने शांत कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन व्यापारियों ने एसआई दीपक जोशी को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही के चलते चोरों के हौसले लगातार बुलंद हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें