Uttarakhand News

Uttarakhand के किच्छा में पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ #BJP नेता राजेश शुक्ला ने गत दिनों किच्छा विधायक #तिलकराज बेहड़ द्वारा किच्छा तहसील परिसर में दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि झूठ व प्रपंच रचना इनकीआदत है, किच्छा विधानसभा चुनाव के पूर्व किच्छा के बस अड्डे पर मेरे द्वारा कब्जा किए जाने की बात कहकर कांग्रेसियों ने एक धरना देकर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया था, वास्तविकता पूरे शहर को पता है!

Uttarakhand News
उपचुनाव के पूर्व जो लोग मुख्यमंत्री जी को संदेश भेजकर किच्छा सीट खाली करने व अपने पुत्र को लाल बत्ती दिलाने का सौदा करा रहे थे वे ही लोग मुख्यमंत्री द्वारा उस प्रस्ताव को स्वीकार न करने पर अब मुख्यमंत्री पर किच्छा में अवैध खनन कराने का मनगढ़ंत झूठा आरोप लगा रहे हैं!

Uttarakhand News
राजेश शुक्ला ने कहा कि #कांग्रेस शासन में अवैध खनन करने वाले पुलिस क्षेत्राधिकारी पर गोली चलाने तक का काम करते थे तथा कांग्रेस शासन में अवैध खनन में लिप्त लोगों द्वारा तमाम हत्याएं कांग्रेस शासन में हुई हैं जिनमें हत्यारों पर कांग्रेसियों का संरक्षण था आज भाजपा शासन में अगर #भाजपा के जनप्रतिनिधियों का संरक्षण अवैध खनन करने वालों पर रहता तो शांतिपुरी में भाजपा के मंडल महामंत्री की हत्या नहीं होती, पूरे क्षेत्र को मालूम है कि हत्यारे किसके संरक्षण में अवैध खनन कर रहे थे और किसके संरक्षण में उन्होंने भाजपा नेता की हत्या की!

Uttarakhand News
पूर्व विधायक #राजेशशुक्ला ने कहा कि विपक्ष के विधायक के रुप में सन 2012 से 2017 तक तत्कालीन मुख्यमंत्रियों से मिलकर उन्होंने (राजेश शुक्ला ने) किच्छा व रुद्रपुर क्षेत्र की तमाम समस्याओं व विकास के लिए योजनाएं स्वीकृत कराई! और आज विपक्ष का

Uttarakhand News

विधायक बनते ही तिलकराज बेहड़ विकास योजनाओं पर चर्चा करने की बजाय रोज आरोप-प्रत्यारोप झूठे धरने एवं अन्य नौटंकीया कर जनता का ध्यान विकास से हटाकर अपने झूठे वादों को पूरा न कर पाने के भविष्य के खतरे से बचने के लिए निरर्थक मुद्दों पर राजनीति कर रहे हैं !

Uttarakhand News

उन्होंने कहा कि पहले विधायक बनते ही अपने चहेतों को अवैध खनन कराने के लिए अधिकारियों पर दबाव बनाया जब अधिकारियों ने इनका दबाव नहीं माना तो धरने देकर अधिकारियों को दबाव में लेना चाहते हैं ताकि अधिकारी डरकर उनके अवैध खनन करने वाले तत्वों के सामने घुटने टेक दें !

Uttarakhand News

यह भी पढ़े:चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर..

Uttarakhand News

शुक्ला ने कहा कि ईमानदारी से काम करने वाले अधिकारियों के साथ सरकार भी खड़ी रहेगी और जनता भी साथ देगी अगर बेहड़ के पास तथ्य हो तो वे नाम लेकर बताएं कि कहां और कौन और कब अवैध खनन कर रहा है!

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें