Uttarakhand News

चंपावत उपचुनाव में राजनीति के अजब-गजब रंग देखने को मिल रहे हैं। हरदा का अनोखा अंदाज चंपावत उपचुनाव में भी जारी है। कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी के प्रचार के दौरान मोटर स्टेशन में कार्की रेस्टोरेंट में जलेबियां तलीं तो अन्नपूर्णा भोजनालय में झोली-भात खाते हुए जनता से वोट मांगे।

Uttarakhand News

वहीं सतपाल महाराज एक जनसभा में पंचतंत्र की कहानी सुनाकर वोट मांगते हुए नजर आए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील करते हुए एक लघु कथा के माध्यम से मतदाताओं को समझाया कि एक राजा था उसने नुमाइश लगवाई। नुमाइश में उसने बैल, हल, घोड़े, गाड़ी सहित अनेक वस्तुएं रखवा दी। राजा ने घोषणा की कि नुमाइश में रखी वस्तुओं में से जिस भी एक वस्तु को कोई व्यक्ति छुएगा वह उसकी हो जाएगी।

Uttarakhand News

एक किसान नुमाइश में आया और इधर से उधर घूमता रहा। उसके बाद वह राजा के पास आया। राजा ने उससे कहा किसान भाई तुमने नुमाइश में किसी वस्तु को नहीं छुआ यदि तुम किसी वस्तु को छूते तो वह तुम्हारी हो जाती। किसान बोला महाराज मैं बैल को छूता तो मुझे हल नहीं मिलता, हल को छूता तो बैल नहीं मिलते, घोड़े को छूता तो गाड़ी नहीं मिलती। राजा बोले तो तुमने क्या छुआ ? किसान राजा को छूते हुए बोला कि महाराज मैंने तो आपको छू लिया है अब जिस का राजा हो गया उसका सब कुछ हो गया।

Uttarakhand News

यह भी पढ़े:आज की बड़ी खबर..

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें