Indian National Congress: कांग्रेस में विवाद चरम पर

हरीश रावत और रणजीत रावत का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां रणजीत रावत हरीश रावत पर व्यंग कस रहे हैं अथवा हरीश रावत भी सोशल मीडिया के माध्यम से रणजीत रावत पर व्यंग कस रहे हैं. दोनों के बयानों ने पार्टी की किरकिरी करा दी है.

Indian National Congress: पार्टी ऑफिस में रखें बात

वही गणेश गोदियाल ने कहा है कि सब के विचारों का सम्मान किया जाएगा लेकिन नेता सोशल मीडिया का सहारा ना लें और  नेता पार्टी ऑफिस में अपनी बात रखें.

Indian National Congress: हरदा पर रणजीत के आरोप

आपको बता दें कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत ने हरीश रावत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने टिकट पैसे लेकर फाइनल किया है. उनके मैनेजर कई लोगों से पैसे लिए. यहां तक उन्होंने कांग्रेस की हार के जिम्मेदार हरदा को बता दिया. उन्होंने कहा कि हरदा हर नेता को सम्मोहन रुपए अफम चढ़ाते हैं.

Indian National Congress: हरदा का पलटवार

रणजीत पर पलटवार करते हुए हरदा ने कहा पद और पार्टी टिकट बेचने का आरोप अत्यधिक गंभीर है और यदि वह आरोप एक ऐसे व्यक्ति पर लगाया जा रहा हो, जो मुख्यमंत्री रहा है, जो पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष रहा है, जो पार्टी का महासचिव रहा है और कांग्रेस कार्यसमिति का सदस्य है और आरोप लगाने वाला व्यक्ति भी गंभीर पद पर विद्यमान व्यक्ति हो और उस व्यक्ति द्वारा लगाये गये आरोप को एक अत्यधिक महत्वपूर्ण पद पर विद्यमान व्यक्ति व उसके सपोटर्स द्वारा प्रचारित-प्रसारित करवाया जा रहा हो,

Indian National Congress

यह भी पढ़े: कौन होगा अगला सीएम….

Indian National Congress; मामले की जांच हो

तो यह आरोप और भी गंभीर हो जाता है। यह आरोप मुझ पर लगाया गया है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि कांग्रेस पार्टी मेरे पर लगे इस आरोप के आलोक में मुझे पार्टी से निष्कासित करे।

Indian National Congress:हरदा का इमोशनल बयान

हरीश रावत ने कहा कि होली बुराईयों के समन का एक उचित उत्सव है, होलिका दहन और  HarishRawat रूपी बुराई का भी इस होलिका में कांग्रेस को दहन कर देना चाहिए‌।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें