Uttarakhand Chunav: नए नए वादे

चुनाव खत्म होने के बाद भले ही अधिकांश दावेदार अपने हार जीत का गणित जुटाने में लगे हो, लेकिन हरदा विकास का खाका तैयार करने में जुटे हुए हैं। हरदा भले ही देहरादून में हैं लेकिन उनका मन लालकुआं में ही है।

Uttarakhand Chunav

सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपनी बात जनता तक पहुंचाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत “हरदा” की ओर से सोमवार को बिंदुखत्ता के लिए डाली गई एक पोस्ट पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पोस्ट को सुनकर लालकुआं और बिंदुखत्ता के लोग अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

Uttarakhand Chunav

अपनी पोस्ट में हरदा का कहना है कि बिंदुखत्ता, उत्तराखंडी स्वाभिमान और पराक्रम का प्रतीक है, जहां भूमिहीन लोग हैं, जिनके पास कुछ नहीं था, मगर जीवन था जो दांव पर लगा दिया। आज का बिन्दुखत्ता उनकी ही देन है। मेरी हार्दिक इच्छा है कि यदि मैं विधायक चुना गया तो

Uttarakhand Chunav

यह भी पढ़े: व्यापार मंडल भूला चुनाव कराओ..

Uttarakhand Chunav

शहीद मोहन गिरी गोस्वामी जी के नाम पर जो स्टेडियम बनेगा, उसमें एक बड़ा शिलालेख अपनी विधायक निधि से बनाऊं। उस शिलालेख में मैं उन पराक्रमी पुरुषों का नाम अंकित करना चाहता हूंँ जिन्होंने प्राथमिक चरण में बिंदुखत्ता को बसाया और अपना सब कुछ अर्पित करके संघर्ष को आगे बढ़ाया। आज के बिंदुखत्ता की बुनियाद डाली।

Uttarakhand Chunav

मालूम हो कि रावत बिंदुखत्ता क्षेत्र को मालिकाना हक और राजस्व गांव का दर्जा देने का वादा वहां की जनता से पहले ही कर चुके हैं। इसके अलावा क्षेत्र के विकास के लिए वह कई वादे कर चुके हैं। कार्यकर्ताओं को भरोसा है कि हरदा की विकास परक सोच के लिए उन्हें चुनाव में क्षेत्र से काफी समर्थन मिला है।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें