उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को दावा किया कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस बार 60 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी। धामी ने विजय चिह्न बनाते हुए दावा किया कि राज्य में भाजपा ही अगली सरकार बनाएगी।

Top Ten News

देहरादून के सर्राफा बाजार में आज 10 ग्राम सोने का भाव 50,290.0 रहा। कल की तुलना में सोने के रेट में कोई बदलाव नहीं आया।

Top Ten News

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में कलह उजागर हो गई है। लक्सर सीट से भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें गद्दार बताकर पार्टी से उनके खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है।

Top Ten News

दून अस्पताल में कोरोना के केस कम होने के साथ ही व्यवस्थाएं बहाल होने लगी है। मंगलवार से यहां सामान्य ऑपरेशन शुरू हो गए हैं। इसके अलावा ओपीडी के माध्यम से समान्य मरीजों को भर्ती करना शुरू कर दिया गया है।

Top Ten News

यह भी पढ़े: राजनीति की राह नहीं आसान

Top Ten News

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की 70 सीटों पर हुए मतदान के अंतिम आंकड़े आज मंगलवार को आएंगे। इतिहास के पुराने पन्नों को पलटें तो मतदान प्रतिशत तीन चुनावों में ऊपर चढ़ने के बाद पिछले चुनाव में नीचे गिर गया था।

Top Ten News

इस बार 2017 के मुकाबले दस सीटों पर 1.52 फीसदी कम हुआ मतदान

Top Ten News

चुनाव में बदजुबानी, दांवपेच और ध्रुवीकरण की कहानी, तीन तिगाड़े पर भाजपा और यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर कांग्रेस असहज दिखी

Top Ten News

प्रदेश की पांचवीं विधानसभा के लिए हुए चुनाव के बाद 632 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई। मुख्य निर्वाचन अधिकारी सौजन्या के मुताबिक मतदान प्रतिशत को लेकर पूरी स्थिति मंगलवार सुबह तक स्पष्ट हो पाएगी।

Top Ten News

प्रदेश में मतदान के दिन चुनाव आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ीं। राज्यभर में 203 मुकदमे दर्ज किए गए हैं, जिनमें सबसे अधिक 51 मामले देहरादून में दर्ज हुए हैं। जबकि सबसे कम एक मामला बागेश्वर जिले का है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी के मुताबिक चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में चमोली जिले में 5, देहरादून में 51, हरिद्वार में 32, पौड़ी में 9 मामले दर्ज किए गए।

Top Ten News

जसपुर विधायक सहित 24 लोगों पर जिंदा जलाने के प्रयास का मुकदमा,

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें