Uttarakhand Chunav: प्रियंका गांधी की हुंकार

आज कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने खटीमा में एक जनसभा को संबोधित किया. आपको बता दें उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान होना है. वही इससे पहले प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गढ़ में हुंकार भरी. और जीत का दम भर्ती हुई नजर आई.

Uttarakhand Chunav: प्रियंका ने धामी पर लगाए कई आरोप

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पर कई हमले किए और कहा कि हर राज्य का मुख्यमंत्री अपने विधानसभा का विकास तो कर ही लेता है पर आपके मुख्यमंत्री ऐसे हैं जो अपनी विधानसभा का विकास भी नहीं कर पाए यहां तक कि यहां की सड़कें देखकर लगता है कि वह  अपने क्षेत्र के लिए नहीं कर पाए.

Uttarakhand Chunav: महंगाई रोजगार पर बीजेपी को घेरा

आपको बता दें इस चुनाव में कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व हो या राज्य का नेतृत्व महंगाई रोजगार को बड़ा मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं और बीजेपी को घेर रहे हैं. प्रियंका गांधी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने गन्ने का भुगतान अभी तक नहीं किया है और किस मात्रा में करते हैं हमें सारी जानकारी है. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता बीजेपी सरकार से परेशान हो चुकी है और कांग्रेस को वोट देकर कांग्रेस की सरकार बनाएगी.

Uttarakhand Chunav

यह भी पढ़े: ipl मैं सजी खिलाड़ियों की मंडी….

Uttarakhand Chunav: हरदा ने भी लगाए कई आरोप

वही हरदा ने भी जनता को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के दिन गए बीजेपी की सरकार इस बार नहीं आएगी. इस दौरान सरकार पर हमला बोलते हुए हरदा ने कहा कि कोरोना काल में हमने अपनों को खो दिया पर हमें सरकार दूर-दूर तक नजर नहीं आई. रोजगार के मुद्दों पर भी सरकार पर हरदा ने कई बड़े-बड़े आरोप लगाए.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें