रिपोर्टर :- जफर अंसार

Uttarakhand Chunav: लाल कुआं में दिखने लगी हरदा की लहर

हरदा की लहर अब उत्तराखंड में भी दिखने शुरू हो गई है लगातार  भाजपा के कार्यकर्ता बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थामते हुए नजर आ रहे हैं। लाल कुआं विधानसभा में हरीश रावत की अध्यक्षता में 56 भाजपाइयों ने व दो सपा कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी को त्याग कर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

Uttarakhand Chunav: हरदा का चौहान पर वार

वही हरीश रावत के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों द्वारा एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा खुद को मामा कह जाने पर और हरीश रावत को रणछोड़ कहे जाने के सवाल पर हरीश रावत ने जवाब देते हुए कहा कि वह मेरे अच्छे मित्रों में से एक है ।

Uttarakhand Chunav: हरदा बोली बीजेपी हारेगी

शिवराज सिंह चौहान को जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है मेरी पार्टी नहीं लोगों को चार धाम की यात्रा कराई लेकिन शिवराज सिंह जी को मोदी जी ने कुछ दिन तक बाहर की हवा खिलाई युद्ध में जो सेना का नेतृत्व करता है वह सेनापति जीत का स्वाद भी लेता ।

Uttarakhand Chunav: हरदा का मोदी पर तंज

वहीं प्रधानमंत्री मोदी के अल्मोड़ा पहुंचने पर हरीश रावत ने मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि दूध का जला छाछ भी फूंक फूंक कर पीता है वहीं उत्तराखंड की पूरी जनता उनके डबल इंजन की सरकार की पूरी रूपरेखा देख चुकी है और उनके कार्यों से भी असंतुष्ट होती हुई नजर दिखाई दे रही है

Uttarakhand Chunav

यह भी पढ़े: आज की दस बड़ी खबरें ,एक नजर में

  Uttarakhand Chunav:बीजेपी ने बदले मुख्यमंत्री

वही भाजपा के द्वारा पूछे जा रहे हो कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे के जवाब तो देते हुए कहा कि इस भाजपा ने साडे 4 साल तक केवल मुख्यमंत्री बदलने का काम किया। मुख्यमंत्री चेहरा ढूंढ रही है इसी पर चुटकी लेते हुए कहा कि दुल्हन वही जो पिया मन भावे।

Uttarakhand Chunav:प्रियंका का उत्तराखंड दौरा

प्रियंका गांधी के हल्द्वानी वाहन विधानसभा दोनों को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड में पूर्ण मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है और पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगा..

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें