Hijab Controversy

Hijab Controversy : एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बरेली के बिथरी विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। गुरुवार को बिथरी चैनपुर में चुनावी जनसभा में ओवैसी ने कर्नाटक में स्कूलों में हिजाब को लेकर चल रहे विवाद को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, केंद्र सरकार बेटी पढ़ाओ का नारा तो दे रही है, बच्चियों को हिजाब से रोका जा रहा है। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा, कहा बीजेपी के नाम पर मुस्लिमों को डराकर वोट लेते रहे।

Hijab Controversy

दरअसल, बरेली की बिथरी विधानसभा में जनसभा करने के लिए ओवैसी मुरादाबाद से बाय रोड आए। मंच से उन्होंने कहा कि ’14 तारीख के दिन आप लोग पोलिंग बूथ पर जाइए, हमारी मां और बहनें, जो हिजाब पहनती हैं, वो भी हिजाब पहनकर वोट करने जाएं। उन्होंने कहा हिजाब और बुर्का पहनना हमारा फंडामेंटल राइट है। इस पर किसी की गुंडाई नहीं चलेगी। कर्नाटक की उन हिजाबी लड़कियों को देखें, जो दुश्मन के सामने नारे-तकबीर की सदाएं बुलंद कर रही हैं, जो बैलेट पर नहीं बुलेट पर यकीन रखते है। इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी पार्टी को आड़े हाथों लिया।

Hijab Controversy

Hijab Controversy : हिजाब और बुर्का पहनना हमारा फंडामेंटल राइट

ओवैसी ने कहा, हिजाब और बुर्का पहनना हमारा फंडामेंटल राइट है। मैं क्या पहनता हूं क्या खाता हूं, उसमें किसी का एतराज नहीं हो। उन्होंने कहा कि तुम अपने घर की फिक्र करो, हमारी चिंता न करें. दाढ़ी मेरी, टोपी मेरी, बुर्का मेरा, तुम्हें क्यों चिंता है। चलते समय उन्होंने कहा कि बरेली से अब बाय रोड संभल के लिए जा रहा हूं। अगर कोई शैतान है तो मुझे रास्ते में आ जाए।

Hijab Controversy

यह भी पढ़ें : Britain के वैज्ञानिकों ने बनाया ‘नकली सूरज’

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें