Top Ten News

प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने कहा कि उत्तराखंड में विकास का दशक बीजेपी का घोषणा पत्र साबित होगा। बुधवार को बीजेपी द्वारा जारी घोषणापत्र में महिलाओं, किसानों, युवाओं, गरीबों सहित समाज के हर वर्ग के लोगों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शामिल की गईं हैं। कहा कि विशेषकर गरीब बहनों की छोटी-छोटी समस्याओं का हल निकाला जाएगा।

Top Ten News

उत्तराखंड विधानसभा के चुनाव प्रचार के लिए अब दो दिन ही शेष हैं। शनिवार शाम छह बजे प्रचार थम जाएगा। इसी के साथ सियासी दलों ने स्टारवार तेज कर दी है। निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक मतदान समाप्त होने से 48 घंटे पूर्व चुनाव प्रचार थम जाता है।

Top Ten News

एमबीपीजी कॉलेज में शुक्रवार से कक्षाएं ऑनलाइन संचालित होंगी। प्राचार्य डॉ. बीआर पंत ने गुरुवार को इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। डॉ. पंत ने बताया कि कॉलेज को चुनाव संचालन के लिए अधिग्रहित किया गया है। ऐसे में कॉलेज में ऑफलाइन कक्षाएं संचालित कर पाना संभव नहीं है। इसलिए कक्षाएं ऑनलाइन मोड पर संचालित की जा रही हैं। बताया कि 18 मार्च से ही भौतिक रूप से कक्षाएं संचालित हो पाएंगी। बताया ऑनलाइन कक्षाओं के लिए सभी विभागाध्यक्षों को पत्र भेज दिया गया है।

Top Ten News

कांडा पहुंचे सीएम धामी ने कहा- विकास चाहिए तो फिर से डबल इंजन सरकार बनाओ

Top Ten News

उत्तराखंड पुलिस के दो सिपाहियों को प्रधानमंत्री जीवन रक्षा पदक से नवाजा जाएगा। इन दोनों सिपाहियों ने रायपुर क्षेत्र में हुए अग्निकांड में छह जिंदगियां बचाई थीं। दोनों सिपाही उस वक्त चीता मोबाइल पर तैनात थे। दोनों को डीजीपी अशोक कुमार ने बधाई दी है।

Top Ten News

यह भी पढ़े: नशे की ओर बढ़ता उत्तराखंड….

Top Ten News

आम आदमी पार्टी के नेता एवं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पार्टी के चुनाव प्रचार को धार देंगे। उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर आज खटीमा पहुंचें। प्रचार के अंतिम दिन तक सिसोदिया चुनावी रण में मोर्चा संभालेंगे। पार्टी प्रत्याशियों के लिए घर-घर जाकर प्रचार, जनसभाएं और रोड शो करेंगे।

Top Ten News

रुद्रपुर। तराई में लगातार हो रही बारिश के चलते मटर की 15 प्रतिशत फसल में फंगस लगने से खराब हो गई है। जिले में 4000 हेक्टेयर में हो रही सरसों के फूलों में माहू (कीट) लगने का खतरा मंडराने लगा है। कृषि अधिकारियों की मानें तो अगर 24 घंटे तक बारिश होती रही तो सरसों में माऊं लग जाएगी। हालांकि इससे कृषि की अर्थव्यवस्था में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा

Top Ten News

भुवनेश्वर में चल रही 70वीं सीनियर राष्ट्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में बुधवार को पंजाब और उत्तराखंड की सीनियर पुरुष टीम के साथ रोमांचक मुकाबला हुआ। पहले सेट में उत्तराखंड की टीम ने पंजाब को जबरदस्त तरीके से हराया। अगले तीन सेटों में पंजाब की टीम ने उत्तराखंड को शिकस्त दी। इधर, पुडुचेरी से हारकर राज्य की महिला टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई।

Top Ten News

टीएचडीसी राजस्थान में बनाएगा 10 हजार मेगावाट का उर्जा पार्क

Top Ten News

नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुबोध उनियाल ने कहा कि आज किसान सम्मान निधि, फ्री राशन, फ्री वैक्सीनेशन और आयुष्मान भारत से गरीब लोगों का भला हो रहा है। पूर्ववर्ती सरकारों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं और गरीब परिवारों की चिंता की।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें