Top Ten News

भाजपा का चुनाव घोषणापत्र बुधवार को केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी द्वारा जारी कर दिया गया। राजधानी देहरादून में इस दृष्टिपत्र विमोचन किया गया। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसे जनता को समर्पित किया। कहा कि इसमें हर वर्ग को ध्यान में रखा गया है।

Top Ten News

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाने की कार्रवाई लगातार जारी है। अब दो पूर्व विधायकों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह साल के लिए निष्कासित किया गया है। इससे पूर्व 10 से अधिक प्रमुख नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है

Top Ten News

प्रदेश में अगले पांच साल के लिए 81 लाख 72 हजार 173 मतदाता अपनी सरकार चुनेंगे। मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय ने मतदाताओं की अंतिम सूची प्रकाशित कर दी है। 14 फरवरी को 11,647 बूथों पर वोट पड़ेंगे, जिनमें 24 बूथ ऐसे हैं जो कि सर्दियों में पलायन करने वालों के लिए बनाए गए हैं।

Top Ten News

उत्तराखंड में सर्दी का सितम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को एक बार फिर मौसम ने करवट ले ली है। राजधानी दून सहित राज्य के अधिकतर इलाकों में बादल छाए हुए हैं। कहीं-कहीं बूंदाबांदी भी हुई है। जिससे फिर से ठंड का प्रकोप बढ़ गया है। वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी का दौर जारी है। चारधाम सहित औली में बर्फबारी हो रही है। वहीं बुधवार को पर्यटन स्थल धनोल्टी में इस सीजन की छठवीं बर्फबारी हुई है

Top Ten News

उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए अब महज चार दिन शेष हैं। इस क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने केदारनाथ विधानसभा प्रत्याशी शैलारानी रावत के समर्थन में अगस्तमुनि में जनसभा की। इस दौरान नड्डा ने कहा कि करप्शन व कमीशन कांग्रेस के पर्यायवाची हैं।

Top Ten News

राष्ट्रीय स्कीइंग चैंपियनशिप: खिलाड़ियों ने बर्फ में दिखाए जौहर, उत्तराखंड और हिमाचल ने जीते दो-दो गोल्ड

Top Ten News

यह भी पढ़े: हिजाब विवाद के बाद पुलिस ने की गाइडलाइन जारी..

Top Ten News

मतदान के दिन चुनाव कार्य से जुड़े कार्मिकों को मत प्रतिशत और अन्य संबंधित सूचनाओं के लिए टेलीफोन या मोबाइल पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा। बल्कि, निर्वाचन आयोग की ओर से निर्धारित किए गए चक्र और समय के हिसाब से इसका विवरण एनकोर एप पर दिया जाना है।

Top Ten News

उत्तराखंड कांग्रेस चुनाव समिति के अध्यक्ष और लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया। उन्होंने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के अंतिम छोर हंसपुर खत्ते में पहुंचकर चुनावी सभा कर जनता से वोट मांगे। उन्होंने कहा कि वह खत्तों में रहने वालों के लिए बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा आदि सुविधाएं जुटाएंगे।

Top Ten News

BJP Manifesto: किसानों पर भाजपा का खास फोकस, हर ब्लॉक में मंडी खोलने का चुनावी वादा

Top Ten News

किसान नेता राकेश टिकैत आज आएंगे उत्तराखंड, मातृ सदन के संस्थापक स्वामी शिवानंद सरस्वती के आंदोलन को समर्थन

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें