UP Election 2022

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले वोटरों को लुभाने के लिए जहां सभी राजनीतिक पार्टियां अपना-अपना घोषणा पत्र-संकल्प पत्र जारी कर रही हैं, वहीं नेता भी लोकलुभावन और अजीबोगरीब वादे करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

वाराणसी में बातों-बातों में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने जनता से अजीबोगरीब वादा क‍र दिया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। अपने बयान में ओमप्रकाश राजभर ने कहा क‍ि उनकी सरकार बनी तो बाइक पर तीन लोगों का जाना फ्री कर देंगे और कोई चालान भी नहीं कटेगा।

UP Election 2022

UP Election 2022 : दी अजीबोगरीब दलील

सुभासपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर सोमवार को वाराणसी पहुंचे, यहां पत्रकारों से बात करते हुए राजभर ने कहा क‍ि ट्रेन में जब 70 सीट होती हैं और 300 आदमी डिब्बे में बैठकर सफर करते हैं तो फिर भी रेलगाड़ी का चालान तो नहीं होता है।

वैसे ही 9 सवारी बैठाने वाली जीप भी जब 22 लोगों को लेकर जाती हैं उस पर भी चालान नहीं होता है। तो फिर बाइक पर तीन लोगों को बैठाने पर चालान क्यों काटा जाता है। हमारी सरकार बनी तो तीन लोगों के बाइक पर बैठने पर कोई चालान नहीं काटा जाएगा।

UP Election 2022

UP Election 2022 : मोटर साइकिल पर दो सवारी जाने की इजाजत

ओपी राजभर ने कहा क‍ि मोटर साइकिल पर दो सवारी जाने की इजाजत है लेकिन अगर गलती से उस पर तीन लोग बैठ जाते हैं तो पुल‍िस उनका चालान कर देती है। लेकिन वही पुलिस जब किसी अपराधी को पकड़ने गांव में जाती है तो अपराधी को उसी बाइक पर बैठाकर लाती है वो जब तीन लोगों को बैठाती है तो उसपर ये चालान क्यों नहीं होता है? उन्‍होंने वादा करते हुए कहा क‍ि हमारी सरकार बनने के बाद बाइक पर 3 सवारी फ्री होगी। कोई चालान नहीं होगा।

यह भी पढ़ें : Lucknow : 21 फरवरी से बंद होगा चुनाव प्रचार

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें