Top Ten News

सात फरवरी से प्रदेश के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में पहली से 12 वीं तक की कक्षाएं शुरू हो जाएगी। कोविड 19 संक्रमण में गिरावट के मद्दनेनजर सरकार ने यह निर्णय किया है। शुक्रवार को मुख्य सचिव एसएस संधु के आदेश के बाद शिक्षा विभाग ने स्कूलों को लेकर एसओपी भी जारी कर दी। अब तक सरकार ने केवल 10 से 12वीं तक की कक्षाओं को खोलने की अनुमति दी थी।

Top Ten News

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तराखंड में अपने छह बागी नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। विधानसभा चुनाव के लिए इन्होंने पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है। भाजपा की प्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि निष्कासित लोगों में रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल, टीका प्रसाद मैखुरी, महावीर सिंह रंगड, जितेंद्र नेगी, धीरेंद्र चौहान और मनोज शाह शामिल हैं।

Top Ten News

यह भी पढ़े: सियासत के नए-नए दाव…

Top Ten News

उत्तराखंड के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में गुरुवार सुबह से जारी बर्फबारी से पहाड़ सफेद हो गए। मैदानी क्षेत्र में रुक-रुक हो रही बारिश से कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। तराई में फसलों को नुकसान पहुंचा है। बारिश-बर्फबारी के कारण 62 से ज्यादा सड़कों पर यातायात ठप हो गया। मौसम विभाग ने आज भी पर्वतीय क्षेत्रों के लिए बारिश, बर्फबारी की चेतावनी जारी की है।

Top Ten News

रायवाला पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 10 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। शराब की तस्करी में प्रयुक्त कार सीज कर दी गई है। आरोपी ट्रैवल एजेंसी का मालिक बताया जा रहा है।

Top Ten News

आप नेता अरविंद केजरीवाल छह व सात फरवरी को आएंगे उत्तराखंड

Top Ten News

अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे मिस्टर खिलाड़ी बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने मसूरी में बर्फबारी का मजा लिया। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने पहाड़ों की रानी मसूरी में हुई बर्फबारी के बीच जमकर मस्ती की।

Top Ten News

विधानसभा चुनाव में बढ़े आपराधिक पृष्ठभूमि के नेता, इस बार मैदान में उतरे 101 प्रत्याशी

Top Ten News

उत्तराखंड: सात फरवरी से खुलेंगे कक्षा एक से नौवीं तक के स्कूल, आदेश जारी

Top Ten News

उत्तराखंड चुनाव : कल हरिद्वार आएंगे राहुल गांधी, गंगा आरती में लेंगे भाग, किसानों से करेंगे वर्चुअल संवाद

Top Ten News

चमोली जिले में बारिश और बर्फबारी से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। गुरुवार को तड़के से जिले में बारिश-बर्फबारी का दौर जारी है। जिले के ऊंचाई वाले क्षेत्रों के जहां 150 से अधिक गांव बर्फ से ढक गए हैं। वहीं बर्फबारी से बदरीनाथ हाईवे जोशीमठ के जोगीधारा से आगे और रुद्रप्रयाग-पोखरी, जोशीमठ-मलारी और जोशीमठ-औली मार्ग भी बंद हो गया है। ग्रामीण क्षेत्र पैदल रास्ते और खेत-खलियान बर्फ से ढक गए हैं। बदरीनाथ धाम में दो और हेमकुंड साहिब में तीन फीट तक बर्फ जम गई है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें