Top Ten News hu

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने पर रसाई गैस सिलेंडर की कीमत पांच सौ रुपये से पार नहीं होगी। कहा कि महंगाई को कम करने के लिए विशेषतौर से कार्ययोजना बनाकर काम किया जाएगा। मौजूदा भाजपा सरकार पर जमकर बरसते हुए प्रियंका का कहना था कि बीजेपी ने विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया है। बीजेपी ने काम करने की जगह विज्ञापन पर काम किया है। पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के साथ ही बीजेपी का डबल इंजन ठप हो गया है।

Top Ten News

उत्तराखंड में पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमण की दर 10 प्रतिशत से अधिक रही है। एसडीसी फाउंडेशन की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार 24 जनवरी से 30 जनवरी के दौरान एक सप्ताह में नैनीताल में सबसे अधिक 23 प्रतिशत से अधिक की संक्रमण दर रही। रुद्रप्रयाग में 20, उत्तरकाशी में 15, पिथौरागढ़ में 14, पौड़ी में 13 प्रतिशत की संक्रमण की दर रही है। पिछले सप्ताह राज्य में सबसे कम संक्रमण की दर हरिद्वार पांच प्रतिशत के करीब रही। जबकि देहरादून में 10 प्रतिशत के करीब संक्रमण दर रही है।

Top Ten News

उत्तराखंड: चुनाव के मद्देनजर बढ़ी सक्रियता, दून में रियलिटी डेवलपर्स पर छापा, 21 लाख बरामद

Top Ten News

IPL मैं उत्तराखंड से जय बिष्टा, आकाश मधवाल और दीक्षांशु नेगी का नाम इस लिस्ट में शामिल है। मेगा ऑक्शन का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होना है।

Top Ten News

राज्य के कई हिस्सों में आज वर्षा-बर्फबारी के आसार, दून में मौसम साफ

Top Ten News

उत्तराखंड में चुनावी समर: गरमाएगी सियासत, कांग्रेस का चुनाव प्रचार करेंगे सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, राहुल गांधी

Top Ten News

यह भी पढ़े :  घोषणापत्र के 10 बिंदु

Top Ten News

उत्तराखंड: फर्जी कंपनी बनाकर आरडी एफडी के नाम पर लोगों से करोड़ों ठगे, 11 पर मुकदमा

Top Ten News

उत्तराखंड चुनाव : तीन स्पेशल ऑब्जर्वर नियुक्त , इनमें से एक कर चुके हैं बंगाल चुनाव में निगरानी

Top Ten News

रायवाला में तीन दिन से पीने का पानी नहीं आने से पेयजल का संकट गहरा गया है। 200 से ज्यादा परिवार पीने के पानी के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। जिला पंचायत सदस्य ने लोगों की प्यास बुझाने के लिए चार पानी के टैंकर पानी के मंगवाए।

Top Ten News

एक साल तक शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण के मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया कि आरोपी पीडिता के साथ मारपीट और गालीगलौज भी करता था।

Top Ten News

कोतवाली पुलिस ने एक महिला तस्कर को देसी शराब के 124 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला तस्कर के खिलाफ आबकारी, गुंडा और गैंगस्टर एक्ट से संबधित धाराओं में 45 मुकदमे दर्ज हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें