Uttarakhand Chunav 2022

Uttarakhand Chunav 2022 : कांग्रेस का बीजेपी परिवार

आज कांग्रेस ने देहरादून से वर्चुएल रैली को संबोधित किया जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी मैं शिरकत किया. इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने रोजगार और महंगाई को मुद्दा बनाते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. आपको बता दें और राज्यो की अपेक्षा कांग्रेस उत्तराखंड में मजबूत स्थिति में है.

Uttarakhand Chunav 2022: लड़की हूं लड़ सकती हूं

वही रैली में प्रियंका गांधी का नारा लड़कियों को लड़ सकती हूं काफी चर्चाओं में रहा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कि 5 साल में बीजेपी ने महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया है इस दौरान उन्होंने बीजेपी को जुमलेबाज सरकार बता दिया.

Uttarakhand Chunav 2022

Uttarakhand Chunav 2022

यह भी पढ़े : नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान..

Uttarakhand Chunav 2022: कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी

इस दौरान प्रियंका गांधी ने उत्तराखंड में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया. और बीजेपी पर जमकर हमला बोला घोषणापत्र पर हरीश रावत ने कहा इस घोषणा को जल्द से जल्द सरकार आने के बाद पूरा करेंगे.

Uttarakhand Chunav 2022: हरदा के वादे

इस दौरान हरदा ने कहा कि हमने इससे पहले भी जो वादे किए थे उन्हें पूरा किया है और आगे भी करेंगे वही हरदा ने अपने अंदाज में बीजेपी पर हमला किया और कहा सिलेंडर भैया खत्म मत होना.

 

Uttarakhand Chunav 2022

Uttarakhand Chunav 2022: चुनाव अपने चरम पर

वही चुनाव में वाद प्रतिवाद का दौर तो अपने चरम पर है. अब देखना होगा कि जनता जिस की बातों पर भरोसा करती है और 10 मार्च को किसे उत्तराखंड का राजा बनाती है

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें