Election 2022 : विधानसभा चुनाव अपने चरम पर

2022 विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है हर दिन हर पार्टियों प्रचार के लिए नया नया तरीका ढूंढ रही है जिससे कि वह चुनाव में अपना परचम लहरा सके. कोई विकास की बात तो कोई राष्ट्रवाद की बात तो कोई फ्री की सुविधाओं की बात कर रहा है.

Election 2022 :एक मौका केजरीवाल को

वही आम आदमी पार्टी ने चुनावी कैंपेन शुरू किया है . एक मौका केजरीवाल को’ नाम से एक चुनावी अभियान की शुरुआत की है. जिसमें केजरीवाल ने दिल्ली वालों से अपील की है कि वह अपना एक वीडियो बनाएं जिसमें वह बताएं कि दिल्ली सरकार की किस योजना से उन्हें लाभ हुआ है,

Election 2022 :केजरीवाल का नया अभियान

दिल्ली सरकार ने बीते सालों में क्या अच्छा काम किया है। ये बातें बताकर वह अन्य राज्यों के लोगों से अपील करें कि वह आम आदमी पार्टी को अपने राज्यों में एक मौका दे।

Election 2022

यह भी पढ़ें: 2 दिन और रुलाएगा मौसम

Election 2022: आप भी कर सकते हैं केजरीवाल के साथ डिनर 

जिसके बाद उन्होंने कहा कि जिन 50 लोगों का वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होगा चुनाव के बाद मैं उनके साथ डिनर करूंगा वैसे भी आम आदमी पार्टी चुनावी कैंपेन के लिए अनोखे तरीके निकालती रहती है. अब देखना होगा कि चुनावी अभियान में यह रणनीति आम आदमी पार्टी के कितने काम आती है.

Election 2022 : क्या कहता है सर्वे

वही सर्वे की बात की जाए तो सर्वे में पंजाब और गोवा में जनता का भरोसा आम आदमी पार्टी पर दिख रहा है. जिसके चलते आम आदमी पार्टी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है और सोशल मीडिया पर अपना खूब प्रचार करवा रहे हैं.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें