शंखनाद_INDIA/मुंबई: फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रही सीरीज की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता सेट पर जबरदस्ती घुस आए और निर्देशक प्रकाश झा के साथ बदसलूकी करने लगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने निर्देशक के चेहरे पर स्याही भी फेंकी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बजरंग दल के लोगों ने सेट पर प्रकाश झा मुर्दाबाद, बॉबी देओल मुर्दाबाद और जय श्री राम के नारे लगाए। उन्होंने ये भी कहा कि वो बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं जो सीरीज के मेन किरदार हैं। बॉबी को अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए।

बजरंग दल के भोपाल के नेता सुशील सुदेले ने कहा कि ‘आश्रम’ से शो का नाम बदला जाए, नहीं तो राज्य में शूटिंग नहीं चलने दी जाएगी। हम चाहते हैं कि मध्य प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्री को प्रमोट किया जाए। लोगों को काम मिले लेकिन इस भूमि का इस्तेमाल हिंदू समाज को अपमानित करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए।

इस मामले में बजरंग दल नेता सुशील सुडेले ने कहा कि उन्होंने आश्रम का पहला और दूसरा भाग बनाया और अब तीसरे भाग की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि निर्देशक ने अपनी सीरीज से दिखाया है कि गुरु महिलाओं का शोषण कर रहा है। क्या उनमें चर्च और मदरसों को लेकर ऐसे फिल्म बनाने की हिम्मत है।

इतना ही नहीं बजरंग दल ने उन्हें चुनौती भी दी कि हम यह फिल्म नहीं बनाने देंगे। अभी तक हमने सिर्फ उनका चेहरा खराब किया है। हम बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं। उन्हें अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए जिन्होंने देशभक्ति कई फिल्में बनाई है।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें