शंखनाद_INDIA/पंजाब: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैन्स शहनाज गिल को लेकर लगातार फिक्र जता रहे हैं। वह करीब एक महीने तक काम से दूर भी रहीं। अब धीरे-धीरे फिर से शहनाज सामान्य जिंदगी में वापस लौट रही हैं। शहनाज गिल की ये ताजा तस्वीरें उनकी फिल्म ‘हौंसला रख’ के सेट की हैं। इन तस्वीरों में शाहनाज फिल्म के सेट पर दिलकश पोज देती दिख रही हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शॉक में पहुच चुकीं शहनाज को देख फैंस का दिल दुखता था। अब इतने दिनों बाद उन्हें हंसती मुस्कुराती पुरानी शहनाज नजर आईं, ये देख फैंस खुशी से झूम उठे।

बता दें कि ‘हौंसला रख’ की शूटिंग कनाडा में हुई थी और ये तस्वीरें भी वहीं की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज खूबसूरत लहंगे में झूमती नजर आ रहीं हैं। ये तस्वीरें फैशन डिज़ाइन केन फर्न्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसके बाद इसे विरल भयानी ने भी शेयर किया। इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी खुशियों के लिए दुआएं करते भी नजर आ रहे हैं।

शहनाज गिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। फैंस, शहनाज को फिल्म और आगे कि जिंदगी के लिए बेस्ट विशेज दे रहे हैं। एक ने लिखा ऐसे ही मुस्कुराती रहो। एक यूजर ने लिखा कि उदास मत हुआ करो स्माइल करते हुए ही अच्छी लगती हो। बता दें कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही जिसमें शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। इन सबके बीच शहनाज गिल को लेकर ऐसी अफवाह है कि वह हमेशा के लिए मुंबई छोड़ रही हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें