शंखनाद_INDIA/बिहार: गया में मां-बेटी ने घरेलू विवाद से तंग आकर जहर खा लिया। पहले बेटी ने फिर शाम में मां ने जहर खाया। इससे पहले बेटी ने दम तोड़ा, फिर आज सुबह मां की भी मौत हो गई। इस घटना को गांव के लोग दूसरे दिन भी छिपाने में जुटे रहे। यही नहीं जब बेटी ने दम तोड़ दिया तो उसका चुपके से दाह संस्कार भी कर दिया गया। अब मां के दाह संस्कार की तैयारी चल रही है। यह मामला परैया थाना क्षेत्र के पूनकला गांव का है।

बताया जा रहा की इसकी जानकारी परैया थाने को भी नहीं है। गांव वाले भी खुलकर कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। दरअसल, घटना की शुरुआत गुरुवार को हुई, शिवदयाल यादव ने अपनी बेटी को कुछ रुपए रखने को दिए थे। वह रुपए घरेलू सामान खरीदने में सोनी ने खर्च कर दिए। इस बात को लेकर शिवदयाल व उसके बेटे ने उसे भला बुरा कहा। सोनी के बचाव में मां भी आ गई। पिता की बात बेटी को चुभ गई और उसने गुरुवार की शाम जहर खा लिया।

इस घटना से दुखी सोनी की मां रेशमी देवी ने भी कल जहर खा लिया। उसे भी मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। कल शाम को सोनी ने दम तोड़ दिया। देर रात गांव वालों ने सोनी का दाह संस्कार भी कर दिया। आज सुबह रेशमी देवी ने भी दम तोड़ दिया। गांव वाले इस घटना को सांप व बिच्छू काटने की घटना बता रहे हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें